A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी से ठीक पहले सड़क पर इस हाल में दिखीं आमिर खान की बेटी आयरा, फोटो देख फैंस रह गए हैरान

शादी से ठीक पहले सड़क पर इस हाल में दिखीं आमिर खान की बेटी आयरा, फोटो देख फैंस रह गए हैरान

आमिर खान की बेटी आयरा खान को लोग दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेचैन हो रहे हैं। इसी बीच शादी से ठीक पहले उन्हें स्पॉट किया गया। आयरा का हाल देख फैंस के होश उड़ गए हैं। लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि आज ही उनकी शादी है।

ira khan, amir khan daughter- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आयरा खान।

आमिर खान की लाडली आयरा खान में अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी। आयरा और नुपुर दोनों काफी लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ हैं। दोनों हमेशा से ही अपने रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया पर काफई एक्टिव रहे हैं। अब शादी के भी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी से पहले आज आयरा खान को स्पॉट किया गया और उनका रूप फैंस की उम्मीदों के बिल्कुल विपरीत था। आयरा का अवतार देख फैंस हैरान रह गए। उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा कि आयरा दुल्हन हैं। जहां फैंस उन्हें ट्रेडिशन और वेडिंग अटायर में देखने के लिए बेताब थे तो वहीं उन्होंने कुछ अलग ही आउटफिट पहने। इसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।  

आयरा का शादी से पहले वाला लुक

आयरा खान फैंस की उम्मीद से बिल्कुल अलग नजर आईं। सामने आई तस्वीरों में उन्हें सड़क पार करते देखा गया। इस दौरान उन्होंने ग्रे कलर की मिनी स्कर्ट के साथ ग्रे कैजुअल टॉप पहना था। साथ ही उन्होंने अपने सिर पर ब्राइड टू बी वाला हेयर बैंड लगाया था। एक्ट्रेस की आंखें काफी सूजी नजर आईं। इतना ही नहीं वो बिना किसी मेकअप के दिखीं। ऐसे में फैंस शॉक रह गए और सवाल कर रहे हैं कि एक्ट्रेस शादी के दिन भी ऐसे हाल में क्यों घूम रही हैं। वैसे बता दें, एक्ट्रेस शादी के लिए तैयार होने पार्लर जा रही हैं। बता दें कि आयरा शोबाजी से दूर रहती हैं। वो ग्लैमरस अंदाज में कम ही नजर आती हैं और इसी वजह से वो शादी में भी कंफर्ट को तवज्जो दे रही हैं।  

यहां देखें वीडियो

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

कई लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक शख्स ने लिखा, 'इन्हें देखकर नहीं लग रहा कि इनकी शादी है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'शादी की तैयारियों के बीच ये कहां घूम रही है।' वहीं एक नेटिजेन ने लिखा, 'क्या ये स्कर्ट पहनकर ही शादी करेगी।' वहीं एक ने हद ही कर दी और कहा, 'क्या आमिर खान पैसे नहीं देते।' वहीं एक ने कहा, 'इमेज का कुछ तो ध्यान रखना ही चाहिए।'

यहां देखें तस्वीरें

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और एक साल पहले दोनों ने सगाई की थी।  

ये भी पढ़ें: 'डाक्टर्स ने मुझे मृत घोषित कर दिया था', श्रेयस तलपड़े ने बताया हार्ट अटैक आने के बाद क्या-क्या हुआ

शादी से एक दिन पहले मिनी स्कर्ट में दिखीं आयरा खान, लोगों ने कर दी पापा आमिर खान से तुलना

आमिर खान के दामाद ने दिखाए प्यार भरे पल, शादी से एक दिन पहले आयरा के लिए किया स्पेशल पोस्ट

Latest Bollywood News