A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान की बेटी इरा खान मंगेतर के साथ उदयपुर में बिता रहीं हैं क्वालिटी टाइम, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

आमिर खान की बेटी इरा खान मंगेतर के साथ उदयपुर में बिता रहीं हैं क्वालिटी टाइम, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

आमिर खान की बेटी इरा खान ने उदयपुर से छुट्टियों की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं।

Ira Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इरा खान मंगेतर नूपुर शिखरे संग

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपने मंगेतर नूपुर शिखर संग उदयपुर में छुट्टियां बिता रही हैं। इरा ने मंगेतर के साथ बिताए शानदार पलों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपने मंगेतर सैंग रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

इरा खान मंगेतर के साथ बिता रहीं क्वालिटी टाइम

उदयपुर में ली गई तस्वीरों में इरा और नुपुर को एक बगीचे में बिस्तर पर आराम करते हुए देखे जा सकते हैं। पहली फोटो में नूपुर और इरा को हवा में एक मोबाइल फोन देखकर शॉक्ड एक्सप्रेशन देते देखा जा सकता है। दूसरी फोटो में नूपुर फोन चेक करते दिखाई दे रहे हैं। इरा भी फोन में ही देख रही हैं। वहीं इरा ने नूपुर की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें नुपुर अपने पैरों को हवा में उठाए लेटे हैं। इस दौरान नुपुर और इरा साथ में क्ववालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा, 'अगर आप सोच रहे हैं कि फोन हवा में क्यों है... तो मैं भी हूं।’ 

इरा और नुपुर ने नवंबर में की थी सगाई

बता दें कि इरा और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। इरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे। आमिर के भांजे और एक्टर इमरान खान भी इस पार्टी में शामिल हुए थे।इससे कुछ महीने पहले सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर ने इटली में इरा खान को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 

ओटीटी पर देखें Paresh Rawal की ये फिल्में, हंसते-हंसते हो जाएगा पेट दर्द

ब्रेकअप की खबरों के बीच एक साथ नजर आए Malaika-Arjun, कपल को देख फैंस बोले सच्चा प्यार

 

Latest Bollywood News