Monday, April 29, 2024
Advertisement

ओटीटी पर देखें Paresh Rawal की ये फिल्में, हंसते-हंसते हो जाएगा पेट दर्द

परेश रावल अपने परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर की कुछ बेस्ट फिल्में ऐसी भी हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इन फिल्मों का आप ओटीटी पर लुत्फ उठा सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 28, 2023 6:15 IST
Paresh Rawal comedy films watch on ott in free Hera Pheri to bhool bhulaiyaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Paresh Rawal

परेश रावल वो एक्टर हैं, जो अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर परेश रावल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेस्ट कॉमेडी के लिए मशहूर हैं। कॉमेडियन और एक्टर ने हमें एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में दी है, जिन्हें दर्शक कतनी बार भी देख ले पर कभी बोर नहीं होगे। कॉमेडी से लेकर सीरियस रोल तक, उन्होंने कई तरह के किरदार प्ले किए हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनकी बेस्ट कॉमेडी फिल्मों पर, देखें लिस्ट...

हेरा फेरी - Hera Pheri

अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी स्टारर 'हेरा फरी' में परेश रावल ने बाबू राव का किरदार निभाया था। इस किरदार के बाद लोगों उन्हें और भी ज्यादा पसंद करने लगे। बाबू राव के किरदार में एक्टर ने तो धूम मचा दी। प्रियदर्शन के द्वारा डायरेक्ट की हुई इस मूवी में परेश रावल ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को दिल जीत लिया। एक्टर के फैंस इस मूवी को वूट पर एंजॉय कर सकते हैं। 

हलचल - Hulchul
फिल्म 'हलचल' परेश रावल के करियर की सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक है। दर्शक इस फिल्म को हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस फिल्म में परेश रावल की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिली. ये फिल्म साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

हंगामा - Hungama
2003 में रिलीज हुई फिल्म 'हंगामा' में परेश रावल ने कमाल का काम किया है। प्रियदर्शन के ही निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय खन्ना और आफताब शिवदासानी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में परेश रावल ने कंजूस और देसी कारोबारी के रोल को प्ले किया है। डिज्नी+हॉटस्टार पर इस फिल्म को देखा जा सकता है। 

गोलमाल - Golmaal  
फिल्म 'गोलमाल' में परेश रावल के साथ अजय देवगन के साथ नजर आए। इस फिल्म में उन्होंने एक अंधे मकान मालिक के किरदार को निभाया है। डिज्नी हॉटस्टार पर यह फिल्म मौजूद है। कॉमेडी लवर इस मूवी को देख सकते हैं। 'गोलमाल' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया। 

वेलकम - Welcome 
अनिल कपूर और अक्षय कुमार की फिल्म 'वेलकम' में भी परेश रावल के 'डॉ घुंघरू' के रोल ने लोगों को खूब हंसाया है। ओटीटी व्यूअर्स इस फिल्म को जियो सिनेमा पर देखकर एंटरटेन हो सकते हैं। 

ओ माय गॉड - Oh My God
फिल्म 'ओ माय गॉड' में परेश रावल, अक्षय कुमार के साथ नजर आए थे। इस फिल्म में भी परेश रावल ने लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया था। इस फिल्म में आपको कॉमेडी के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों से जुड़ी कहानी भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा या वूट पर देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के ईशान की पत्नी ने किया अपने प्यार का इजहार, देखे वायरल वीडियो

ब्रेकअप की खबरों के बीच एक साथ नजर आए Malaika-Arjun, कपल को देख फैंस बोले सच्चा प्यार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा ने अभिमन्यु से किया वादा, जल भुन जाएगी मुस्कान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement