Monday, April 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा ने अभिमन्यु से किया वादा, जल भुन जाएगी मुस्कान

YRKKH Upcoming Twist: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु दिन-ब-दिन एक-दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं, लेकिन यह सब मुस्कान बर्दास्त नहीं कर पाती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 27, 2023 17:34 IST
yrkkh 27 august 2023 Akshara promises Abhimanyu to send abhir with him muskaan became villain yrkkh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

YRKKH Upcoming Twist: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी नाटक देखने को मिल रहा है। अभिनव की मौत के बाद मुस्कान घर में आए दिन अभिमन्यु को लेकर ड्रामा करती है, जिसे कायरव बहुत परेशान हो चुका है। वहीं दूसरी ओर अक्षरा-अभिमन्यु के एक-दूसरे के काफी करीब आते दिखाई दे रहा है। अभीरा के फैंस दोनों को फिर से एक साथ देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। अभी तक आपने देखा की अभिमन्यु को अभिनव की सीक्रेट डायरी मिलती है, जिसके बारे में वह किसी से कोई बात नहीं करता है। 

जल भुन जाएगी मुस्कान

आज का एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। मुस्कान, अक्षरा के पास जाती है और उसे कहती है कि आप अभिनव भाईजी की मौत के बाद ये सब जानबूझकर क्यों कर रही है। अभी, मुस्कान को शांत करने के लिए कहता है कि मैंने ही अक्षु को कोर्ट भेजा। अक्षरा को कार में पैनिक अटैक आ जाता है और तभी अभिमन्यु उसे सहारा देता है। वह उसे समझता है कि टेंशन मत लो सब ठीक हो जाएगा। 

अक्षरा को आया पैनिक अटैक
अक्षरा को पैनिक अटैक आता है, जिसके बाद अभिमन्यु-अक्षरा से पूछता है कि क्या तुमने बॉक्सिंग मैच देखा है। जब हम पहला राउंड हार जाते हैं, तो हमें दूसरा मौका मिलता है, इसका मतलब ये थोड़ी है कि हम पूरा मैच हार गए हैं। उसी तरह यह तुम्हें दूसरा मौका मिला है, अब कुछ करने की बारी है, डर को खत्म करना होगा। वह कहती है कि मुझे यह सब अबीर को बतानी चाहिए था और उसे समझाना चाहिए था, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकी, मैं बहुत बुरी मां हूं। अभी कहता है कि नहीं, आप अच्छी मां हो, आप भगवान नहीं हो, जो सब ठीक कर दोगी। हम इंसान हैं, जो सिर्फ कोशिश कर सकते हैं।  

अक्षरा ने अभिमन्यु से किया वादा
अक्षरा-अभिमन्यु से वादा करती है कि वह कुछ समय के लिए अबीर को आपने पास रख ले और उसकी देखभाल करे। अभिमन्यु खुश ये सुनकर खुशी से नाचने लगता है। वह अक्षरा को कहता है वादा करो तुम इस बात से बाद में अपनी बात से मुकर तो नहीं जाऊंगी। अक्षरा कहती है कि मैं वादा करती हूं। 

ये भी पढ़ें -

Khatron Ke Khiladi 13 में रोहित शेट्टी ने रश्मीत कौर को दिया अनोखा टास्क, देख लोटपोट हुए कंटेस्टेंट्स

Rakhi Sawant के पीठ पीछे आदिल खान और शर्लिन चोपड़ा ने किया नया खुलासा, कहा- शर्म आनी चाहिए उसे

Preity Zinta: प्रीति जिंटा के ससुर का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement