Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Preity Zinta: प्रीति जिंटा के ससुर का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

preity zinta: प्रीति जिंटा पर दुखों को पहाड़ टूट पड़ा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस के परिवार से जुड़ी दुखद खबर सामने आई है। प्रीति जिंटा के ससुर जॉन स्विंडल का निधन हो गया है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: August 27, 2023 12:45 IST
preity zinta father in law jon swindle passed away actress share a emotional post on social media- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Preity Zinta's Father-In-Law Passed Away

Preity Zinta's Father-In-Law Passed Away: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के ससुर जॉन स्विंडल का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। प्रीति जिंटा ने अपने ससुर के निधन पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उनके ससुर जॉन स्विंडल एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करने के साथ-साथ एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। इस इमोशनल पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रीति जिंटा अपने अपने ससुर के काफी क्लोज थीं। 

प्रीति जिंटा ने ससुर के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट 

प्रीति जिंटा ने इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'प्यारे जॉन, मैं आपको और आपके सेंस ऑफ ह्यूमर को बहुत मिस करूंगी, मैं आपके साथ शूटिंग पर जाना पसंद करती थी, आप के लिए आपकी पसंद का इंडियन खाना बनाना और आपके साथ बातचीत करना मुझे बहुत याद आने वाला है।' प्रीति ने इस पोस्ट में आगे लिखा कि मुझे और मेरे परिवार को इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया। 

प्रीति जिंटा दे चुकी हैं कई सुपरहिट फिल्में 
काफी समय से प्रीति जिंटा ने फिल्मों से दूरी बना कर रखी है, लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री की पार्टीज में नजर आती रहती हैं। प्रीति को हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में देखा गया था। एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है, जिसमें 'चुपके-चुपके', 'वीर जारा' और 'कल हो न हो' जैसी मूवी शामिल है। प्रीति जिंटा फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान और शाहरुख खान के अलावा कई सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है। 

प्रीति जिंटा की प्रोफेशनल-पर्सनल लाइफ
एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर, राइटर और क्रिकेट टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने साल 2016 में लॉस एंजिल्स के जीन गुडइनफ से शादी कर ली थी। शादी के बाद एक्ट्रेस लॉस एंजेलिस में रहने लगी, हालांकि वह इंडिया भी आती रहती हैं। प्रीति जिंटा साल 2021 में सेरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मां बनी। प्रीति जिंटा ने मणिरत्नम की फिल्म 'दिल से' (1988) से बॉलीवुड में कदम रखा था। एक्ट्रेस ने 2008 की कनाडाई फिल्म 'हेवन ऑन अर्थ' में काम करने के बाद फिल्मों से दो साल का ब्रेक लिया और 2013 में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'इश्क इन पेरिस' के साथ वापस आईं। 

ये भी पढ़ें -

आदिल संग विवादों के बीच राखी सावंत का मदीना में हुआ वेलकम, एक्ट्रेस का नया अवतार देख चौंक जाएंगे आप

'द केरला स्टोरी' फेम अदा शर्मा ने खरीदा Sushant Singh Rajput का घर, जहां हुई थी एक्टर की मौत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु के हाथ लगी अभिनव की सीक्रेट डायरी, अबीर-अक्षरा से छुपाएगा सच

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement