Monday, April 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु के हाथ लगी अभिनव की सीक्रेट डायरी, अबीर-अक्षरा से छुपाएगा सच

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों खूब फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है। अभिमन्यु को अभिनव की सीक्रेट डायरी मिलती है, जिसके बारे में वह अक्षरा-अबीर को भी नहीं बताता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 26, 2023 19:23 IST
YRKKH shocking twist Abhimanyu gets Abhinav secret diary he will hide the truth from Abhir Akshara Y- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों बहुत ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। अभिनव की मौत के बाद अबीर सबसे बात करना बंद कर देता है। वहीं दूसरी ओर अक्षरा-अभिमन्यु को साथ देखकर गोयनका हाउस में मुस्कान नया ड्रामा करती है, जिसके बाद अभिमन्यु-अक्षरा को दुखी देख और भी ज्यादा परेशान हो जाता है। जैसा कि अभी तक अपने देखा की कैसे अभिमन्यु-अक्षरा और अबीर को खुश करने के लिए नए-नए प्लान बनाता है। वहीं अब अभिमन्यु को अभिनव की सीक्रेट डायरी मिलती है। देखना ये हैं कि वह इस सीक्रेट डायरी का क्या करता है?

अभिमन्यु के हाथ लगी अभिनव की सीक्रेट डायरी 

अभिमन्यु जब अबीर को उसकी किताबें देने जाता है। तभी उसके हाथ से किताबें नीचे गिर जाती है और तभी उसे अभिनव की सीक्रेट डायरी मिलती है। अभिमन्यु उस डायरी पर अभिनव का नाम देखकर बहुत खुश हो जाता है, लेकिन वह जैसे ही उस डायरी में अबीर का नाम देखता है तो वह अबीर-अक्षरा को बिना बताए उस डायरी को अपने पास रख लेता है। बाद मैं वह सोचता है कि क्या मुझे अभिनव की डायरी अबीर या अक्षरा को देनी चाहिए? 

अबीर-अक्षरा से क्यों छुपाई डायरी
अभिमन्यु-अक्षरा और अबीर से अभिनव की सीक्रेट डायरी इसलिए छुपता क्योंकि वह नहीं चाहता की फिर से अबीर-अक्षरा अभिनव को याद करके दुखी हो। वह दोनों को खुश रखने के लिए यह बड़ा कदम उठाता है, लेकिन वह मन में सोचता है कि मैं सब कुछ ठीक होने के बाद अबीर या फिर अक्षरा को अभिनव की सीक्रेट डायरी दे दूंगा। क्योंकि इस डायरी को रखने का हक सिर्फ अबीर और अक्षरा को है न की मुझे। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में
राजन शाही के सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनव का किरदार खत्म हो चुका है। अब शो से अभिमन्यु के बाहर जाने की खबरे आ रही है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु और अक्षरा की भूमिका में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ नजर आ रहे हैं। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के साथ, इस शो में करिश्मा सावंत भी लीड रोल में हैं। 

ये भी पढ़ें -

'द केरला स्टोरी' फेम अदा शर्मा ने खरीदा Sushant Singh Rajput का घर, जहां हुई थी एक्टर की मौत

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के पीठ पीछे कव्वाली करते दिखे कंटेस्टेंट्स, एक-दूसरे को किया रोस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी और ईशा को मारने के लिए यशवंत ने बनाया खतरनाक प्लान, ईशान की सिट्टी-बिट्टी होगी गुल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement