Monday, April 29, 2024
Advertisement

'द केरला स्टोरी' फेम अदा शर्मा ने खरीदा Sushant Singh Rajput का घर, जहां हुई थी एक्टर की मौत

Adah Sharma ने बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट खरीदा लिया है। एक्टर की मौत के बाद से यह फ्लैट 3 साल से खाली पड़ा था।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: August 26, 2023 21:03 IST
adah sharma purchases late sushant singh rajput flat after 3 years of actor death - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Adah Sharma

अदा शर्मा ने बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट खरीदा लिया है। इस घर को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं कि कुछ लोग घर को खरीदना चाह रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा में स्थित इस फ्लैट में साल 2020 में आखिरी सांसें ली थीं और तभी से ये घर सुर्खियों में बना हुआ है। फिल्म 'द केरला स्टोरी' के बाद से ही अदा शर्मा काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म ने विवादों में रहने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। 'द केरला स्टोरी' में एक्ट्रेस के रोल ने लोगों का दिल जीत लिया।  

अदा शर्मा ने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट 

सुत्रों के अनुसार, Mount Blanc नाम की इस इमारत, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत रहते थे। उस घर को 'द केरला स्टोरी' की लीड एक्ट्रेक्स अदा शर्मा ने खरीद लिया है। अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि वो इस घर में शिफ्ट कब तक होंगी। एक्टर का ये फ्लैट उनकी मौत के बाद भी काफी सुर्खियों में रहा है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने इस घर में आत्महत्या की थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद, यह अपार्टमेंट काफी ज्यादा डिमांड में था, जिसके चलते घर का किराया बढ़ा दिया गया था। अब आखिरकार ये डील अदा शर्मा के हाथ लग गई है और उन्होंने ये फ्लैट खरीदा लिया। 

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट का किराया
14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। सूत्रों के अनुसार, साल 2021 में यह बताया गया था कि उनका सी-फेसिंग मुंबई वाला घर किराए पर था। एक्टर इस दो मंजिला घर के लिए हर महीने 4.5 लाख रुपये बतौर किराए के दिया करते थे।

अदा शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ
अदा शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह 'द केरला स्टोरी' को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। इसके अलावा अदा की वेब सीरीज 'कमांडो' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 अगस्त को स्ट्रीम किया गया। अदा शर्मा जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ 'द गेम ऑफ गिरगिट' फिल्म में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें -

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के पीठ पीछे कव्वाली करते दिखे कंटेस्टेंट्स, एक-दूसरे को किया रोस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी और ईशा को मारने के लिए यशवंत ने बनाया खतरनाक प्लान, ईशान की सिट्टी-बिट्टी होगी गुल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु को साथ देख आग बबूला होगी मुस्कान, अबीर की जिंदगी में आएगा बड़ा ट्विस्ट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement