Monday, April 29, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant के पीठ पीछे आदिल खान और शर्लिन चोपड़ा ने किया नया खुलासा, कहा- शर्म आनी चाहिए उसे

राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। राखी सावंत के मदीना पहुंचते ही आदिल खान और शर्लिन चोपड़ा ने एक्ट्रेस को लेकर नए खुलासे किए हैं। पैपराजी के सामने शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत की सुसाइड वाली बात पर भी रिएक्ट किया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 27, 2023 14:27 IST
Rakhi Sawant husband Adil Khan and Sherlyn Chopra shocking reply on suicide made new revelations beh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Adil Khan and Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra On Rakhi Sawant: हमेशा लोगों को अपनी फनी बातों और एक्ट से हंसाने वाली राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। राखी सावंत के मदीना पहुंचते ही आदिल खान और शर्लिन चोपड़ा ने एक्ट्रेस के बारे में फिर से कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। शर्लिन ने पैपराजी से राखी सावंत की सुसाइड वाली बात को लेकर भी बात की है। राखी सावंत और आदिल खान का मामला बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक नया खुलासा हो रहा है। अब शर्लिन चोपड़ा ने राखी सांवत को लेकर नया खुलासा किया है। 

शर्लिन चोपड़ा ने राखी पर लगाए आरोप 

राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ पुलिस केस किया था और उन पर मारपीट व चीटिंग का आरोप लगाया था। इसी बीच अब एक्ट्रेस-मॉडल शर्लिन चोपड़ा इस मामले में आदिल खान का सपोर्ट कर रही है। शर्लिन इन दिनों आदिल-राखी के मामले को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। आदिल खान के बाद अब शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत पर गंभीर आरोप लगाए है। 

शर्लिन चोपड़ा ने किया नया खुलासा
पैपराजी से बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत और आदिल खान को लेकर चल रहे विवाद पर रिएक्शन दिया और आदिल का सपोर्ट किया। शर्लिन चोपड़ा ने किया नया खुलासा किया है। शर्लिन ने आदिल को सही और राखी को गलत बताया है। शर्लिन ने कहा, 'मीडिया के सामने उसने मेरे आपत्तिजनक फोटो और वीडियो दिखाए है, उसे शर्म आनी चाहिए।' वहीं पैपराजी के सामने शर्लिन के दोस्त ने राखी सावंत की सुसाइड वाली बात पर बोला कि वह खुद कभी सुसाइड नहीं कर सकती है। वह दूसरों को मजबूर कर देगी सुसाइड करने के लिए। 

शर्लिन-राखी का विवाद
बता दें कि राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है। बीते दिनों उनके बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में बहुत कुछ कहा था। 

ये भी पढ़ें -

Preity Zinta: प्रीति जिंटा के ससुर का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

आदिल संग विवादों के बीच राखी सावंत का मदीना में हुआ वेलकम, एक्ट्रेस का नया अवतार देख चौंक जाएंगे आप

'द केरला स्टोरी' फेम अदा शर्मा ने खरीदा Sushant Singh Rajput का घर, जहां हुई थी एक्टर की मौत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement