Thursday, May 02, 2024
Advertisement

ब्रेकअप की खबरों के बीच एक साथ नजर आए Malaika-Arjun, कपल को देख फैंस बोले सच्चा प्यार

Arjun Kapoor-Malaika Arora: ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक साथ स्पॉट किए गए। अर्जुन और मलाइका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 27, 2023 18:08 IST
Malaika Arora And Arjun Kapoor seen together amid news of breakup fans say true love after seeing th- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Malaika Arora-Arjun Kapoor

Arjun Kapoor-Malaika Arora: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। कपल को कई बार एक-दूसरे के घर के बाहर स्पॉट किया जा चुका है। अर्जुन और मलाइका पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बने हुए हैं। खबर यह है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का ब्रेकअप हो गया है और इन सब के बीच अर्जुन कपूर का नाम कुशा कपिला के साथ जोड़ा। 

ब्रेकअप के बाद एक साथ दिखे अर्जुन-मलाइका

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें काफी दिनों से चल रही थी, लेकिन इसी बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एक बार फिर साथ में देखा गया। कपल का ये वीडियो देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं। दोनों इस वीडियो में काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग गया है। 

स्टाइलिश लुक में दिखे कपल
मलाइका अरोड़ा इस वायरल हो रही वीडियो में शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दीं और ब्लैक चश्मा पहना हुआ है। मलाइका इस शॉर्ट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। मलाइका अरोड़ा के साथ इस वीडियो में अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट पहने दिखाई दिए। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एक साथ देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

मलाइका और अर्जुन की लाइफ 
बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ने शादी को लेकर कोई फैसला नहीं लिया। इस बीच मलाइका की प्रेग्नेंसी की फेक खबरें सामने आईं, जिसको लेकर अर्जुन गुस्सा होना लाजमी था। वैसे दोनों ही एक्टर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक-दूसरे के लिए लवी-डवी पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें -

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा ने अभिमन्यु से किया वादा, जल भुन जाएगी मुस्कान

Khatron Ke Khiladi 13 में रोहित शेट्टी ने रश्मीत कौर को दिया अनोखा टास्क, देख लोटपोट हुए कंटेस्टेंट्स

Rakhi Sawant के पीठ पीछे आदिल खान और शर्लिन चोपड़ा ने किया नया खुलासा, कहा- शर्म आनी चाहिए उसे

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement