A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ आएगा एक्स वाइफ किरण राव की 'लापता लेडीज' का टीजर

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ आएगा एक्स वाइफ किरण राव की 'लापता लेडीज' का टीजर

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Aamir Khan, Lal Singh Chaddha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- FAN PAGE Aamir Khan, Lal Singh Chaddha

निर्माता और निर्देशक किरण राव ने आमिर खान की फिल्म 'लगान' से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर शुरुआत की थी, 'धोबी घाट' से निर्देशन में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस एक दशक से अधिक समय के बाद निर्देशन में वापसी करने के लिए तैयार हैं। उनकी आने वाली फीचर फिल्म का नाम 'लापता लेडीज' है। हालांकि निर्माताओं ने कहानी के बारे में चुप्पी साध रखी है, यह फिल्म 2001 में कहीं ग्रामीण भारत में सेट है। यह कहानी दो ऐसी दुल्हनों की है जो ट्रेन से खो जाती हैं।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को नहीं है परफेक्शन में विश्वास, कहा- मैं तो...

फिल्म के मुख्य कलाकारों में स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन और छाया कदम शामिल हैं। इसके अलावा, यह दुल्हनों की भूमिका निभाने वाली दो नई अभिनेत्रियों को भी पेश करेगी। मेकर्स ने एक्ट्रेस के नाम का खुलासा करने से परहेज किया है। 11 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ 'लापता लेडीज' का पहला टीजर रिलीज किया जाएगा।

कंगना रनौत को हुआ डेंगू, एक्ट्रेस के पोस्ट से हुआ कन्फर्म 

'लापता लेडीज' को आमिर खान और किरण राव ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है। फिल्म जहां आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, वहीं स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की एक कहानी पर आधारित है। स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे हैं।

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से निकाले जाने पर शहनाज गिल ने दिया ऐसा जवाब, हैरान हो गए लोग

Latest Bollywood News