Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से निकाले जाने पर शहनाज गिल ने दिया ऐसा जवाब, हैरान हो गए लोग

Kabhi Eid Kabhi Diwali: एक्ट्रेस शहनाज गिल फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली है। लेकिन इन सब के बीच एक अफवाह हुई थी जिसका शहनाज ने जवाब दिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 08, 2022 22:56 IST
shehnaazgillinstagram- India TV Hindi News
Image Source : SHEHNAAZGILLINSTAGRAM shehnaazgill

Kabhi Eid Kabhi Diwali: शहनाज गिल अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। काफी समय से ये भी खबर आ रही थी कि शाहनाज को सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर का दरवाजा दिखा दिया गया है। इन सब के बीच शाहनाज ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर सच्चाई बताई है।

बता दें हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया है कि यह सब खबरें महज अफवाह है। उन्होंने लिखा कि मैं अब इंतजार नहीं कर सकती हूं लोगों को फिल्म देखने के लिए जिस फिल्म का हिस्सा मैं भी हूं। शहनाज गिल के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो चुका है कि शहनाज गिल सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं।

shehnaazgillinstagram

Image Source : SHEHNAAZGILLINSTAGRAM
Kabhi Eid Kabhi Diwali

Shama Sikander ने मोनोकनी संग लहराया दुपट्टा, Bold Photos देख फैंस हुए बेहाल

बिग बॉस से हुई थी पॉपुलर 

सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस से शहनाज गिल फेमस हुई थी। बिग बॉस हाउस में उन्हें पंजाब की कटरीना कैफ से नाम से जाना था। बिग बॉस हाउस में शहनाज को सलमान खान के साथ- साथ लाखों दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शहनाज ने इस साल के शुरुआत में फिल्म की शूटिंग भी शुरू की थी। एक्ट्रेस को फिल्म में राघव जुयाल के अपोजिट कास्ट किया गया था। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि 'कभी ईद कभी दिवाली' का टाइटल बदलकर 'भाईजान' कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार यह फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज होगी।

Salman Khan की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से Shehnaaz Gill का हुआ पत्ता साफ, पंजाब की एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

 

 

 

Latest Bollywood News

navratri-2022