Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Shama Sikander ने मोनोकनी संग लहराया दुपट्टा, Bold Photos देख फैंस हुए बेहाल

Shama Sikandar latest Photos: एक्ट्रेस शमा सिकंदर की लेटेस्ट तस्वीर उनके फैंस की नींद उड़ा रही है। तस्वीर में वह समंदर किनारे बोल्ड अंदाज में पोज देती दिख रही हैं।

India TV Entertainment Desk Reported By: India TV Entertainment Desk
Published on: August 08, 2022 13:31 IST
Shama Sikander - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SHAMASIKANDER Shama Sikander waved dupatta with bikini

Highlights

  • शमा सिकंदर की लेटेस्ट फोटो वायरल
  • ब्लैक मोनोकनी में दिखाया फिगर
  • एक्ट्रेस ने खुद को बताया तितली

Shama Sikandar latest Photos: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) उन एक्ट्रेस में शुमार हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। शमा अपने परफेक्ट फिगर और खूबसूरती के साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी मशहूर हैं। इन दिनों लगातार शमा अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ब्लैक मोनोकनी में एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

समंदर किनारे यूं लहराया दुपट्टा

इस तस्वीर में शमा सिकंदर समंदर किनारे एक चट्टान पर खड़े होकर पोज दे रही हैं। वह ब्लैक कलर की मोनोकनी पहनकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। तस्वीर में सबसे खास बात यह है कि शमा ने इस मोनोकनी के साथ एक शिफॉन स्टॉल अपने हाथों में लिया हुआ है, जो तेज हवा में लहरा रहा है। देखिए ये तस्वीर...

Shah Rukh Khan को फैन की इस हरकत पर आया गुस्सा, बेटे ने ऐसे किया शांत, देखें VIDEO

खुद को बताया तितली 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शमा ने खुद को तितली बताया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'और फिर कैटरपिलर एक खूबसूरत तितली में बदल गया…'इस कैप्शन के साथ शमा ने दो तितली वाले इमोजी भी यूज किए हैं। शमा जब पोज दे रही हैं तो उनके पीछे सूरज है, तस्वीर में सूरज की इस लाइट का बढ़िया उपयोग नजर आ रहा है। 

पिंक बिकिनी में ढाया कहर 

वैसे हाल ही के दिनों में शमा की कई तस्वीरें वायरल हुई हैं। रविवार को शमा ने हॉट एंड बोल्ड फोटो शेयर करके फैंस का दिल जीता था। वह पिंक कलर की बिकिनी में नजर आई थीं, इस लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा (Shama Sikander) ने बहुत ही लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। शमा समंदर किनारे अपने हुस्न का जलवा दिखा रही हैं। 

Priyanka Chopra Daughter: निक-प्रियंका की 7 महीने की बेटी पूल में कर रही मस्ती, PHOTO देख फैंस को हुआ टेंशन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement