A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोशल मीडिया से है आमिर की दूरी, फिर भी आए लाइव, बोले- रुलाने के बाद अब...

सोशल मीडिया से है आमिर की दूरी, फिर भी आए लाइव, बोले- रुलाने के बाद अब...

बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने अपनी नई फिल्म की तैयारी कर ली है। इसी कड़ी में वो लाइव आए थे। उन्होंने सोशल मीडिया अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म कैसी होने वाली है।

Aamir khan- India TV Hindi Image Source : X आमिर खान।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान देश-विदेश में अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अब तक उन्होंने हमेशा अपने फैन्स को उनके स्क्रिप्ट चुनाव से हैरान किया हैं। ज्यादातर फिल्मों में उनकी सुपर से भी ऊपर वाली परफॉर्मेंस देखने को मिलती रही है। लंबे वक्त से एक्टर पर्दे से गायब हैं। हालांकि इन दिनों मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने प्रोडक्शन बैनर के तले बनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पूरे देश में फिल्म की धूम है। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच आमिर ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसमें वो बतौर एक्टर नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम 'सितारे जमीन पर' है। 

आमिर खान ने लाइव आकर की बातचीत

इसी फिल्म को लेकर आमिर खान आज आमिर खान प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव थे। इस दौरान उन्होंने फैंस और दर्शकों के साथ 'लापता लेडीज' और 'सितारे जमीन पर' पर खुलकर बात की। एक्टर ने अपनी फिल्म से जुड़ी कई इनसाइट्स साझा की हैं। 

ऐसी होगी फिल्म

सोशल मीडिया इंटरैक्शन सेशन के दौरान आमिर खान ने 'सितारे जमीन पर' से रोमांचक जानकारियां शेयर की और कहा कि फिल्म क्रिसमस के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म के बारे में डिटेल में बात करते हुए सुपरस्टार ने एक बड़ा खुलासा किया और कहा कि 'सितारे जमीन पर' एक बहुत ही एंटरटेनिंग फिल्म है। इसी के साथ आमिर खान ने आखिर में कहा, 'अगर 'तारे जमीन पर' ने आपको रुलाया है, तो 'सितारे जमीन पर' आपको हंसाएगी।' जब से आमिर खान ने सितारे जमीन पर की घोषणा की है, तब से फैंस और दर्शकों के बीच सुपरस्टार की एक और रोमांचक फिल्म को देखने की उम्मीद अलग स्तर पर पहुंच गयी है।

इस फिल्म में आखिरी बार आए नजर

बता दें, लंबे वक्त से आमिर खान ब्रेक पर हैं। बतौर एक्टर उन्होंने हाल फिलहाल में कोई फिल्म नहीं की है। आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में एक्टर नजर आए थे। फिल्म सिनेमाघरों में खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, जिससे एक्टर काफी मायूस हुए थे। इसके बाद से एक्टर ने 'लापता लेडीज' प्रोड्यूस की। अब जल्द ही एक्टर सनी देओल और प्रीति जिंटा स्टारर 'लाहौर 1947' बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के भी आमिर खान प्रोड्यूसर हैं। 

ये भी पढ़ें: अक्षय-टाइगर की हीरोइनों ने दिखाए हुस्न के जलवे, 'वल्लाह हबीबी' में दिखा अलाया-मानुषी का अनदेखा अवतार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी ने दी गुड न्यूज, बेबी बंप के साथ किया शानदार डांस

Latest Bollywood News