Thursday, May 23, 2024
Advertisement

अक्षय-टाइगर की हीरोइनों ने दिखाए हुस्न के जलवे, 'वल्लाह हबीबी' में दिखा अलाया-मानुषी का अनदेखा अवतार

'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना रिलीज हो गया है। गाना काफी दमदार है। इस गाने में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ मानुषी और अलाया एफ नजर आ रही हैं। 'वल्लाह हबीबी' गाने में दोनों का धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 15, 2024 17:29 IST
Akshya tiger- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म 'बड़े मियां छोटे मियां' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लगातार लोगों के बीच बेसब्री बढ़ा रहे हैं। कभी फिल्म के गाने तो कभी ट्रेलर, टीजर और पोस्टर जारी किए जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद फैंस के बीच रोमांच और बढ़ रहा है। एक्शन पैक्ड इस फिल्म का एक और नया गाना रिलीज हो गया है। गाना बहुत दमदार है और इसमें अक्षय कुमार और ट्राइगर श्रॉफ के साथ फिल्म की फीमेल लीड मानुषी छिल्लर और अलाया एफ नजर आ रही हैं। 

रिलीज हुआ नया गाना

'बड़े मियां छोटे मियां' के नए ट्रैक का नाम 'वल्लाह हबीबी' है। ये फिल्म का तीसरा गाना है जिसे जॉर्डन में फिल्माया गया। रेगिस्तान के बीत अक्षय कुमार और ट्राइगर श्रॉफ स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं मानुषी छिल्लर और अलाया एफ का सुपर बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। दोनों ही अरेबिक अंदाज में तैयार नजर आ रही हैं। चारों कलाकारों के बीच कमाल का तालमेल देखने को मिल रहा है। 'वल्लाह हबीबी' गाना कमाल का है। इसे बॉस्को मार्टिस ने कॉरियोग्राफ किया है। वहीं विशाल मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। 

यहां देखें गाना

बता दें, 'बड़े मियां छोटे मियां' एक एक्शन फिल्म है। इसे अली अब्बास जफर बना रहे हैं। फिल्म ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जोर शोर से प्रमोशन में लगी हुई है। मानुषी, अलाया एफ, अक्षय कुमार और ट्राइगर श्रॉफ के अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। साउथ स्टार पृथ्वीराज फिल्म में लीड विलेन के तौर पर नजर आ रहे हैं। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें 'वेलकम टू जंगल' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं। वहीं बात करें टाइगर श्रॉफ की तो वो इस फिल्म के अलावा 'सिंघम 3' में नजर आएंगे। बीता साल एक्टर के लिए अच्छा नहीं रहा, उनकी फिल्में फ्लॉप ही रहीं। 

ये भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी ने दी गुड न्यूज, बेबी बंप के साथ किया शानदार डांस

हॉलीवुड स्टार एड शीरन का भारत में दिखा देसी अंदाज, तेलुगु गाने पर अरमान मलिक के साथ दिखे झूमते

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement