Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी ने दी गुड न्यूज, बेबी बंप के साथ किया शानदार डांस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और डांसर मोहेना कुमारी ने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है। एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने इसका ऐलान अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कर दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 13, 2024 13:53 IST
mohena kumari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मोहिना सिंह।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल सालों से आ रहा है और ये घर-घर में आज भी देखा जाता है। टीआरपी में भी ये टॉप शोज में से एक है। इसी शो में एक्ट्रेस मोहिना कुमारी नजर आती थी। एक्ट्रेस शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया से भले ही दूर हो गईं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। शादी के बाद से एक्ट्रेस अपनी मैरिड लाइफ में पूरी तरह व्यस्त हैं। कुछ ही घंटों पहले एक्ट्रेस ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और दोबारा मां बनने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीजियो जारी कर के अपनी खुशी जाहिर की है। 

मोहिना के घर आने वाला नन्हा मेहमान

मोहिना कुमारी पिंक सूट पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में वो 'आओगे तुम जब ओ साजना' गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो में उनका बेबी बंप देखने को साफ मिल रहा है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है, जिसमें बताया कि उनके घर बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं और अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी फेज में हैं। 

प्यारे से कैप्शन के साथ किया ऐलान

मोहिना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, 'मैं अपनी पिछली गर्भावस्था के दौरान इस ट्रैक को सुनती थी, जब मैं अयांश के इस दुनिया में आने का इंतजार कर रही थी, उम्मीद कर रही थी कि यह सब उतना ही आनंददायक होगा जितना कि गाने का वादा है। अपने पहले बच्चे के जन्म का अनुभव करने के बाद ये शब्द मेरे लिए और अधिक समझ में आने लगे। अयांश ने हमारे जीवन में आकर हमारे जीवन को सुंदर और समृद्ध बनाया है। मैं इन शब्दों को नृत्य के माध्यम से जीवंत बनाना चाहती थी क्योंकि मैं नई खुशियों के आगमन की प्रतीक्षा कर रही हूं।' अनोखे अंदाज में मोहिना ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है। 

यहां देखें वीडियो

इन शोज में किया काम

मोहिना सिंह मध्य प्रदेश के रीवा की रॉयल फैमिली से आती हैं। उन्होंने पॉलिटिशियन और बिजनेसमैन सुयश रावत से साल 2019 में शादी की थी। सुयश उत्तराखंड कैबिनेट मिनिस्टर सतपाल महाराज के बेटे हैं। शादी के तीन साल बाद कपल ने बेटे अयांश का दुनिया में स्वागत किया था। मोहिना ने साल 2012 में 'डांस इंडिया डांस' से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लिया था। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'डेढ़ इश्किया' और 'ये जवानी है दीवानी' सहित कई फिल्मों में वो रेमो डिसूजा को कोरियोग्राफी में असिस्ट करती नजर आईं। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में 'दिल दोस्ती डांस' से की। एक्ट्रेस 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में फेमस हुईं। आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2019 में 'खतरा खतरा खतरा' टीवी शो में नजर आईं।

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड स्टार एड शीरन का भारत में दिखा देसी अंदाज, तेलुगु गाने पर अरमान मलिक के साथ दिखे झूमते

पहले की बुराई, अब पलटीं किरण राव! संदीप वांगा रेड्डी की तारीफ में क्या-क्या बोल गईं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement