A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aamir Khan के बेटे साउथ की हसीना सई पल्लवी के संग करेंगे डेब्यू, जुनैद खान की फिल्म का हुआ ऐलान

Aamir Khan के बेटे साउथ की हसीना सई पल्लवी के संग करेंगे डेब्यू, जुनैद खान की फिल्म का हुआ ऐलान

Junaid Khan Debut in Bollywood: आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, वह साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सई पल्लवी के साथ डेब्यू करेंगे।

Junaid Khan Debut With Sai Pallavi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Junaid Khan Debut With Sai Pallavi

Junaid Khan Debut in Bollywood:  बॉलीवुड में एक और स्टारकिड एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार है, आमिर खान के बेटे जुनैद खान अब जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने वाले हैं। उनके साथ साउथ सिनेमा की एक दमदार एक्ट्रेस भी बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। 'मारी 2', 'फिदा', 'गार्गी' और 'श्याम सिंघा रॉय' से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सई पल्लवी हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यशराज बैनर की फिल्म में मिली एंट्री

अभिनेत्री बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म से डेब्यू करेंगी, जो कथित तौर पर एक प्रेम कहानी के रूप में बनाई जाएगी। ट्रैक टॉलीवुड के अनुसार, जहां आमिर ने अपनी  फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की बॉक्स-ऑफिस पर असफलता के बाद ब्रेक लिया है, वहीं उनका बेटा यशराज फिल्म्स के बैनर तले एक फिल्म में अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहा है।

लव स्टोरी होगी जुनैद की पहली फिल्म 

यशराज फिल्म्स के लिए सिनेमाघरों में शाहरुख खान-स्टारर 'पठान' और ओटीटी पर 'द रोमांटिक्स' के साथ यह बॉक्स-ऑफिस पर एक सफल साल रहा है। वाईआरएफ में अपनी पहली फिल्म के बाद जुनैद अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। सुनील पांडे निर्देशित यह फिल्म एक प्रेम कहानी बताई जा रही है।

पहली पत्नी के बेटे हैं जुनैद

बता दें कि जुनैद खान, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के बेटे हैं। आमिर और रीना की एक बेटी भी हैं जिनका नाम आइरा खान है। हाल ही में आइरा की सगाई हुई है। रीना से तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से शादी की थी। आमिर और किरण की मुलाकात 2005 में उनकी फिल्म 'लगान' के सेट पर हुई थी। दोनों का एक बेटा आजाद राव खान है, जिसका जन्म आईवीएफ के जरिए हुआ था। दो साल पहले आमिर ने किरण से भी तलाक ले लिया था। 

Ranbir Kapoor की 'एनिमल' क्यों हुई पोस्टपोन? भूषण कुमार ने वजह बताते हुए लिया 'जवान' का नाम

Salaar Part 1 की रिलीज को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

Latest Bollywood News