Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Salaar Part 1 की रिलीज को लेकर मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

Salaar Cease Fire: होम्बले फिल्म्स ने प्रभास स्टारर प्रशांत नील की फिल्म 'सालार: पार्ट 1 सीज़फायर' की रिलीज़ डेट एक बयान जारी किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 13, 2023 16:02 IST
Salaar Part 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salaar Part 1

Salaar Cease Fire: प्रभास स्टारर 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 'KGF 3' के साथ होम्बले फिल्म्स की यह सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित ये फिल्म अपने पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में तेजी से आगे बढ़ रही है और निर्माता देश और दुनिया भर के लोगों के लिए इस एक्शन फिल्म को एक शानदार अनुभव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने आगे आकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें दर्शकों को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया गया है और बताया गया है कि बहुप्रतीक्षित फिल्म की नई रिलीज डेट ऐलान जल्द किया जाएगा।

28 सितंबर को नहीं होगी रिलीज

होम्बले फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "हम #Salaar के लिए आपके अटूट समर्थन की गहराई से सराहना करते हैं। विचार करते हुए, हमें अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण 28 सितंबर की मूल रिलीज में देरी करनी चाहिए। कृपया समझें कि यह निर्णय सावधानी से लिया गया है, क्योंकि हम एक असाधारण सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं। हमारी टीम हाईएस्ट स्टैंडर्स को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। नई रिलीज डेट सही समय पर घोषित की जाएगी। हमारे साथ बने रहें क्योंकि हम #SalaarCeaseFire को अंतिम रूप दे रहे हैं और इस सफर का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।

#SalaarComingSoon "

'सालार: पार्ट 1 सीज़फायर' वाकई एक मोस्टअवेटेड फिल्म है। टीजर और पोस्टरों को मिली भारी प्रतिक्रिया के साथ, हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। टीज़र को मिली प्रतिक्रिया और फिल्म को लेकर भारी चर्चा के बाद, निर्माता सभी प्रारूपों में इस फिल्म को बेस्ट बनाने में पूरी शिद्दत से काम कर रहे हैं।

Vivek Agnihotri की फिल्मों को इंडस्ट्री में कोई नहीं करता सपोर्ट, फिल्ममेकर का इसपर फूटा गुस्सा

KBC 15: कौन हैं छवि राजावत और नीरू यादव? अमिताभ बच्चन ने भी की इनकी भर-भरकर तारीफ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement