Friday, May 17, 2024
Advertisement

जब आरती सिंह ने की थी ब्राइडल एंट्री, रो गया था पूरा परिवार, पति दीपक की आंखें भी हो गई थीं नम

गोविंदा की भांजी आरती सिंह बीते दिन शादी के बंधन में बंध गईं। अब उनकी शादी की कई अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब हाल ही में उनकी शादी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो उनके ब्राइडल एंट्री की है। इस वीडियो को देख यकीनन आप सब भावुक हो जाएंगे। जानिए क्यों?

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 30, 2024 11:53 IST
Arti Singh- India TV Hindi
Image Source : X आरती की ब्राइडल एंट्री पर रोया पूरा परिवार

गोविंदा की भांजी आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंध गई हैं,जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।इसी बीच अब एक्ट्रेस की शादी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि उनके ब्राइडल एंट्री का है। इस वीडियो में एक्ट्रेस क तैयार होने से लेकर उनके ब्राइडल एंट्री और जयामाला तक की झलक देखने को मिल रही है। हालांकि इस दौरान जैसे ही आरती ब्राइडल एंट्री करती हैं पूरा माहौल गमगीन हो जाता है। 

आरती की ब्राइडल एंट्री पर रोया पूरा परिवार

दरअसल, आरती ने बचपन में ही अपने माता-पिता को खो दिया था। इसके बाद 13 साल की उम्र में उनके साथ इतनी भयानक घटना हुई थी कि उसकी वजह से वो सालों डिप्रेशन में रही थीं। इसकी वजह से उन्हें पैनिक अटैक भी आने लगे थे। हालांकि काफी दर्द झेलने के बाद अब 39 साल की उम्र में आरती की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है ऐसे में वो जैसे ही ब्राइडल एंट्री करती हैं, तो सामने अपने होने वाले पति को देखकर इमोशनल हो जाती हैं। वहीं उनकी आंखों में आंसू देखकर दीपक की आंखें भी भर आती है। वहीं इन दोनों को इमोशनल देख पूरा परिवार भी भावुक हो जाता है।वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह पूरा परिवार आरती को दुल्हन के जोड़े में देखकर भावुक हो जाते हैं। आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह भी इस दौरान अपने आंसू पोछते हुए दिखती हैं। अब आरती की शादी से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

लाल जोड़े में कमाल लगी थीं आरती

बता दें कि आरती सिंह अपनी शादी के हर फंक्शन में बला की खूबसूरत लगीं। शादी के दिन आरती ने लाल रंग का जोड़ा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। आरती ने लाल लहंगे के साथ गोल्डन और रेड के कॉम्बिनेशन में ज्वैलरी को चुना था। साथ ही माथा पट्टी, नथ, रिंग्स और चूड़ियों के साथ हाथ में कलीरा भी पहना था, जो उके लुक में चार-चांद लगा रहा था। वहीं एक्ट्रेस के मेहंदी लुक की बात करे तो इस दौरान वह पर्पल ड्रेस में नजर आई थीं। उनके इस लुक ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement