Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम ने फाइनल में बनाई जगह, बीवी आलिया भट्ट के साथ यूं मनाया जश्न

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम 'मुंबई सिटी एफसी' ने सोमवार को ISL 2023-24 सीजन के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इस खास मौके पर एक्टर अपनी लेडी लेव आलिया भट्ट के साथ स्टेडियम में पहुंचे, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 30, 2024 8:09 IST
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : X आलिया संग फुटबॉल मैच के मैदान में दिखे रणबीर कपूर

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं रणबीर कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं और हो भी क्यों न आखिर उनकी उनकी फुटबॉल टीम 'मुंबई सिटी एफसी' सोमवार को मुंबई फुटबॉल एरेना में जीत के बाद इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फाइनल में जो पहुंच गई। इसने सेमीफाइनल के दूसरे चरण में एफसी गोवा के खिलाफ जीत हासिल की है। इस जीत का जश्न मनाने के लिए   रणबीर अपनी वाइफ आलिया भट्ट के साथ मैच के बाद स्टेडियम में नजर आए। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

स्टेडियम पहुंचे रणबीर-आलिया

वहीं एक वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टेडियम में अपनी टीम की जीत का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने मैदान में आकर हाथ हिलाकर भीड़ का आभार भी व्यक्त किया। इस दौरान रणबीर कपूर व्हाइट-ग्रे टीशर्ट और इससे मैचिंग जॉगर्स में नजर आए। वहीं आलिया भट्ट धारीदार लिनेन शर्ट और शॉर्ट्स में दिखीं। इसके साथ एक्ट्रेस कैप लगाए हुए कूल लुक में नजर आईं। 

आलिया-रणबीर वर्कफ्रंट

 रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर 'एनिमल' में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है। रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं अब एक्टर 'रामायण' में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की तैयारी में लगे हुए हैं। डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में हैं। वहीं केजीएफ स्टार यश इसमें रावण का रोल निभाते दिखेंगे। खबरें हैं कि बॉबी देओल और विजय सेतुपति जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आ सकते हैं।  इसके अलावा रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के सीक्वल 'एनिमल पार्क' में डबल रोल में दिखाई देंगे। वह अबरार के छोटे भाई अजीज और रणविजय की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं आलिया की बात करें तो उनके पास 'जिगरा' फिल्म है। वो भी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' का हिस्सा हैं। वो 'ब्रह्मास्त्र 2' में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement