A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जेनेलिया डिसूजा के सामने आते ही लड़खड़ाए आमिर खान, बिगड़ी चाल देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

जेनेलिया डिसूजा के सामने आते ही लड़खड़ाए आमिर खान, बिगड़ी चाल देख लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले बॉलीवुड स्टार आमिर खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो में रितेश देशमुख की पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा भी नजर आ रही हैं।

Aamir Khan, Genelia DSouza- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान फिल्मी पर्दे से इन दिनों नदारद हैं। उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद से किसी भी फिल्म में कोई रोल नहीं किया। आमिर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी, जिसके बाद एक्टर को बड़ा झटका लगा था। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से ही एक्टर ने फिल्मों से एक लंबा ब्रेक ले लिया। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया से भी पूरी तरह दूर हो गए। इस बीच एक्टर कई इवेंट्स, पार्टीज और सोशल गैदरिंग में शिरकत करते नजर आ रहे हैं। हाल में भी आमिर खान एक पार्टी में पहुंचे थे। जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसे देखने के बाद लोग भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं।  

जेनेलिया को देख लड़खड़ाए आमिर खान
सामने आए वीडियो में आमिर खान किसी कैफे के गेट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। वहीं रितेश देशमुख की पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा इसी गेट से अंदर जाती नजर आ रही हैं। आमिर जेनेलिया को अंदर आता देख किनारे होने लगते हैं और लड़खड़ा जाते हैं। जेनेलिया बिना कुछ कहे ही अंदर जाती हैं और मुड़कर खड़ी हो जाती हैं और आमिर को देखने लगती हैं। वहीं आमिर लड़खड़ाते हुए बाहर आते हैं और फिर लौटकर अंदर जाने लगते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि आमिर खान ने शराब पी हुई है। कुछ ने तो एक्टर को कम शराब पीने की हिदायत भी दे दी है। वहीं कई ने आमिर खान के आजीब लुक पुर टिप्पणी की है। 

लोग कर रहे ट्रोल
आमिर के लुक की बात करें तो उन्होंने कुर्ता-पजमा पहना है और उनके बार बिखरे हुए हैं। वीडियो में पीछे खड़े आशुतोष गवारिकर भी नजर आ रहे हैं। आमिर खान इस वीडियो में अपनी मूझे सही कर रहे हैं कि तभी गेट पर खड़े गार्ड्स और बाउंसर्स उन्हें अंदर जाने को कहते हैं। वहीं एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें आमिर खान मुस्कुराते हुए हाथ मिला रहे हैं और तस्वीरें क्लिक करा रहे हैं। आमिर खान को पहली बार इस हाल में देखा गया है। ऐसे में ट्रोलर्स को मौका मिल गया है और वो उन्हें जमकर ट्रोल करने में लग गए हैं। 

Image Source : Instagramआमिर खान को किया गया ट्रोल।

इस फिल्म में आए थे नजर
आमिर को आखिरी बार काजोल-स्टारर 'सलाम वेंकी' में एक कैमियो में देखा गया था। बतौर लीड वो आखिरी बार करीना कपूर के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वैसे आमिर की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर तो लोगों ने नहीं पसंद किया, लेकिन ओटीटी रिलीज के बाद लोगों ने इसे पसंद किया। अब हाल में ही आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें वो सनी देओल के साथ नजर आएंगे। फिल्म का नाम 'लाहौर 1947' है। इसके साथ ही उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एक और फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। वो इस फिल्म को अपनी दूसरी एक्स पत्नी किरण राव के साथ रिलीज कर रहे हैं। आमिर की इस अपकमिंग फिल्म का नाम लापता लेडीज है। 

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने जब खा ली थी कील, मम्मी ने कर दिया था एक्टर का ऐसा हाल!

ढोल-नगाड़ों पर नाचते हुए पहुंचे जितेंद्र, एनर्जी के आगे 'झकास' अनिल कपूर भी हुए फेल

Latest Bollywood News