Thursday, May 09, 2024
Advertisement

विक्की कौशल ने जब खा ली थी कील, मम्मी ने कर दिया था एक्टर का ऐसा हाल!

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने एक फनी किस्सा सुनाया। ये किस्सा उनके बचपन से जुड़ा था। एक्टर ने बताया कि कैसे एक बार उन्होंने कील खा ली थी और कील खाने के बाद उनके परिवार वाले परेशान हो गए थे। डॉक्टर्स ने ऑपरेशन तक की बात कह दी थी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 04, 2023 13:18 IST
Vicky Kaushal, Vicky Kaushal eats nail- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। हाल में ही उनकी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' रिलीज हुई है। बीते चार महीनों में ये एक्टर की दूसरी बड़ी रिलीज है। इस फिल्म की भले ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स न मिला हो, लेकिन इस फिल्म को क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया है। फिल्म एक फैमिली ड्रामा है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही विक्की कौशल ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। एक्टर ने अपने बचपन का एक किस्से सुनाते हुए बताया कि उन्होंने कील खा ली थी। 

विक्की कौशल ने सुनाया कील खाने का किस्सा

विक्की कौशल ने एक चैट शो के दौरान अपनी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के प्रमोशन के बीच बताया कि वो बचपन में पंजाब में अपने गांव गए थे। उनके गांव में बिजली चली गई और अंधेरे में उन्होंने लोहे की कील खा ली। एक्टर ने अपनी मम्मी को बताया तो उन्होंने एक्टर की पिटाई कर दी। विक्की ने बताया, 'मैंने गलती से बचपन में कील खा ली थी। पंजाब में हमारा गांव है और वहां बत्ती बहुत जाती थी। रात का वक्त था 11 बज रहे थे। उस वक्त तक गांव में सब सो जाते हैं। मैं उस वक्त पता नहीं क्या  खेल रहा था और अचानक से लाइट आ गई और कील झटके से अंदर चली गई, मैं कील खा गया। फिर मैंने मम्मी को बताया कि मैंने कील खा ली है। उन्होंने पूछा कि क्या खा लिया तो मैंने बताया कील खा लिया हूं। ये सुनते ही मम्मी ने मुझे पीट दिया। मुझे लगा कि एक तो कील खा लिया हूं ऊपर से मम्मी ने और दर्द दे दिया। अब रात में गांव में कहीं जा नहीं सकते थे। दिन में अस्पताल ले गए तो एक्सरे हुआ, पता चला की कील कहां है। डॉक्टर ने कहा कि अगर ये दो-चार दिन में निकल गया तो ठीक नहीं तो ऑपरेशन करना पड़ेगा। ये सुनते ही सब परेशान हो गए, परिवार में खौफ का माहौल हो गया।'

फनी अंदाज में विक्की ने सुनाया किस्सा
एक्टर ने बड़े ही फनी अंदाज में ये किस्सा सुनाया। उन्होंने मजाक में ही कहा कि आयरन की कमी थी, इसलिए कमी पूरी करने के लिए कील खा गया। एक्टर के बचपन की ये कहानी सुनकर मानुषी छिल्लर और मनोज पावा दोनों ही हंस पड़े। वैसे विक्की के इस किस्से को सुनाने का तरीका भी काफी फनी था।

इस फिल्म में आए नजर
एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही उनकी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' रिलीज हुई है। इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी है और लोगों को एक्टर की एक्टिंग काफी पसंद आई। इससे पहले 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हुई थी, जिसमें वो सारा अली खान के साथ नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने कपिल नाम के लड़के का रोल किया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। जल्द ही एक्टर फिल्म 'सैम बहादुर' और 'धुनकी' में नजर आएंगे। फैंस को उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

ये भी पढ़ें: मर के भी जिंदा होगा समर? अनुपमा ने खुद दिए आने वाले भयंकर 5 ट्विस्ट के संकेत

शाहरुख खान की 'स्वदेश' की हीरोइन गायत्री जोशी की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, दो लोगों की मौत; Video आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement