Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मर के भी जिंदा होगा समर? अनुपमा ने खुद दिए आने वाले भयंकर 5 ट्विस्ट के संकेत

'अनुपमा' में एक बार फिर दुखों का पहाड़ अनुपमा पर गिरता दिखाया जाएगा। अनुपमा-वनराज के साथ ही पूरा शाह परिवार इस हादसे के बाद बिखर जाएगा। आने वाले ट्विस्ट के चलते डिंपी की मांग सूनी हो जाएगी। शो में एक मौत दिखाई जाएगी, जिसका जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि अनुपमा का पति अनुज होगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 04, 2023 12:36 IST
Anupamaa, Anupama, samar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुपमा और समर।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा के परिवार पर बुरा असर पड़ेगा। अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर खुशी का माहौल है, वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपना जिगर का टुकड़ा खोने वाली है। इसके अलावा भी आने वाले दिनों में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। वैसे हाल में ही रुपाली गांगुली यानी अनुपमा ने अपने बेटे समर के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने एक हिंट दिया है।  

रुपाली गांगुली ने किया इमोशनल पोस्ट 

अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने अपने हालिया पोस्ट मे समर यानी सागर पारिक को किस करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके कैप्शन में उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'अनुपमा और उसका बाकुडा समर, टेलीविजन पर निर्मित सबसे खूबसूरत मां-बेटे के बंधन में से एक है। मैं सबसे पहले इस रिश्ते से जुड़ी क्योंकि मेरा पहला प्रोमो उसके साथ था, जिसे मैंने शूट किया था। अपने पसंदीदा बच्चे के साथ एक मां की यह अत्यंत विस्तृत भावना मुझे बहुत पसंद आई। एक बच्चा जो उसे समझता है, उसे प्रोत्साहित करता है, उसे ताकत देता है, उसका हाथ पकड़ता है, उसके साथ एक रानी की तरह व्यवहार करता है, एक बेटा जो उसकी दुनिया है और जिसके लिए उसकी मां ही उसकी दुनिया है। यह भावना तब और बढ़ गई जब सागर मेरे समर के रूप में सामने आए। एक अच्छी तरह से स्थापित चरित्र में कदम रखना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में हमने जो दृश्य किए हैं, उन्होंने समर के रूप में आपके द्वारा प्रदर्शित की गई सीमा और भावनाओं से मुझे खुशी से आश्चर्यचकित कर दिया है। रसोई के दृश्य में एक बेहद जटिल लेकिन संतुलित प्रदर्शन ने मुझे पूरी तरह प्रभावित किया। यह हृदय विदारक और भावनात्मक रूप से थका देने वाला है क्योंकि अनुपमा अपने अनमोल बच्चे को अलविदा कह रही हूं, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में आपके प्रति मेरे सच्चे प्यार ने इसे मेरे लिए और अधिक विश्वसनीय बना दिया है। शायद यह समर के लिए अनुपमा की अंतिम विदाई है (या शायद नहीं) लेकिन यह बंधन जो हमें मिला है वह हमेशा बना रहेगा। सागर जैसी खूबसूरत आत्मा होने के लिए धन्यवाद। मेरी अनुपमा के लिए समर बनने के लिए धन्यवाद। हमेशा चमकते रहो।'

रुपाली गांगुली ने पोस्ट में दिया हिंट
अपने इस पोस्ट में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने एक सस्पेंस पैदा कर दिया है। इसे पढ़ने के बाद जाहिर हो रहा है कि समर की मौत जरूर होगी, लेकिन उनकी शो में वापसी होने वाली है। ये समर के फैंस के लिए अच्छी खबर है। सागर पारिक ने भी अपने पिछले पोस्ट में यही कहा था कि अभी कई ट्विस्ट आने बाकी हैं। अगर समर की वापसी करानी है तो शो में 5 ट्विस्ट आ सकते हैं। 

आ सकते हैं ये पांच ट्विस्ट

  1. अनुपमा की मामता के सामने यमराज हार जाएंगे और सगर मर के भी जिंदा होगा। ऐसे में अनुपमा अपना बेटा दोबारा पा लेगी। 
  2. बीते प्रोमो के अनुसार डिंपी को विधवा दिखाया गया। इसके अनुसार ऐसा भी हो सकता है कि शो में समर के हसशक्ल की वापसी हो, जो दोबारा डिंपी का हाथ थामे। 
  3. ऐसा भी हो सकता है कि डिंपी की दूसरी शादी के बाद पता चले की उस हादसे में समर बच गया था और वो कहीं दूर अकेले जिंदगी बिता रहा था। इसके बाद उसकी दोबारा वापसी दिखाई जा सकती है, जो डिंपी की शादीशुदा जिंदगी में नया भूचाल ले आए। 
  4. कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुज और अनुपमा हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे। इसकी वजह समर की मौत के लिए अनुज को वनराज द्वारा जिम्मेदार ठहराया जाना हो सकता है। ऐसे में भी समर की वापसी कराई जा सकती है, जो आकर अनुज और अनुपमा की दूरियां कम करेगा। 
  5. वनराज और अनुज शो में बिना समर की लाश के ही लौटते हैं। ऐसे में काफी चांसेज हैं कि एक नया पन्ना खुले, जहां इस मर्डर मिस्ट्री में एक नया छोर पता चले। 

फिलहाल शो काफी ट्विस्ट से भरा हुआ है। शो की कहानी अब कहां जाएगी ये देखने वाली बात होगी। वैसे फैंस के काफी निराश हो रहे हैं कि अनुज-अनुपमा अलग होने वाले हैं। इससे पहले भी दोनों माया के आने के बाद अलग हुए थे। अब क्या नया मोड़ आएगा इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।  

ये भी पढ़ें: अनुपमा के बेटे की मौत के साथ ही खुलेगा नया पन्ना, क्या डिंपी की मांग होगी सूनी?

ढोल-नगाड़ों पर नाचते हुए पहुंचे जितेंद्र, एनर्जी के आगे 'झकास' अनिल कपूर भी हुए फेल 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement