Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनुपमा के बेटे की मौत के साथ ही खुलेगा नया पन्ना, क्या डिंपी की मांग होगी सूनी?

'अनुपमा' में एक बार फिर दुखों का पहाड़ अनुपमा पर गिरता दिखाया जाएगा। अनुपमा-वनराज के साथ ही पूरा शाह परिवार इस हादसे के बाद बिखर जाएगा। आने वाले ट्विस्ट के चलते डिंपी की मांग सूनी हो जाएगी। शो में एक मौत दिखाई जाएगी, जिसका जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि अनुपमा का पति अनुज होगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 04, 2023 12:00 IST
Anupamaa, samar, anupama- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO अनुपमा और समर।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा के परिवार पर बुरा असर पड़ेगा। अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर खुशी का माहौल है, वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपना जिगर का टुकड़ा खोने वाली है। इसके अलावा भी आने वाले दिनों में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। 

अनुपमा ख्यालों में करेगी समर से बात

शो के एपिसोड की शुरुआत में ही अनुपमा और समर का इमोशनल मोमोंट दिखाया जाएगा। समर अनुपमा के ख्यालों में अपने दिल की बात कहेंगे और वो उसे कहेगा कि वो उसके होने वाले बच्चे का ख्याल रखे। समर अनुपमा से अपनी गलतियों की माफी मांगेगा और उसे सब कुछ देने के लिए थैक्यू कहेगा। तभी बिजली कड़कने लगेगी। इसके बाद वो उसे कहेगा कि वो अब जा रहा है। इस पर अनुपमा कहेगी कि वो बार-बार समझाती है फिर भी वो यही बोलता है। साथ ही कहेगी कहा करे कि मैं आ रहा हूं। वो काला धागा उसके पैर में बांधने लगेगी और कहेगी कि कल उसका धागा गिर गया था लेकिन आज ऐसा बांधेगी कि खुलेगा ही नहीं। इतने पर समर कहेगा कि मां संभाल लेना खुद को भी और सबको भी। यही कहकर वो गायब हो जाएगा और अनुपमा समर-समर चिल्लाएगी, तभी लाइट चली जाएगी। 

अनुपमा को लगेगा उसके साथ हो रहा प्रैंक
अनुपमा मोमबत्ती खोजने लगेगी। उसे लगेगा कि मौसम खराब होने से पहले समर घर आ गया। इसी बीच बा कहेंगे कि वो गाना तब गाएंगी जब लाइट आ जाएगी। अनुपमा को एक मोमबत्ती मिलेगी वो उसे लेकर आगे बढ़ेगी कि तभी अनुज आ जाएगा। अनुपमा अनुज से कहेगी कि पहले समर ने और अब आपने डरा दिया। अनुपमा सबको देखेगी और कहेगी वो और मौमबत्तियां लेकर आती है, तभी मोमब्बती बुझ जाएगी। बा कहेंगी कि कोई कुछ बोल क्यों नहीं रहा। अनुपमा पूछेगी कि क्या हुआ। तभी लाइट आ जाएगी। सभी रो रहे होंगे। ये देखते ही सबकी हवाइयां उड़ जाएगी। सब सवाल करने लगेंगे कि हुआ क्या है, तभी पारितोष बापूजी को अंदर लेकर आएगा और बैठा देगा। महिलाओं को लगेगा कि सब नाटक या कोई प्रैंक कर रहे हैं। अनुपमा कहेगी कि ये नाटक न करो। अनुपमा बापूजी को कहेगी कि आप भी इन लोगों के साथ शामिल हो गए। तभी अनुपमा समर के बारे में पूछेगी। 

समर देगा अनुपमा को मौत की खबर
समर का नाम सुनते ही सब फफक-फफक के रोने लगेंगे। अनुपमा समर को आवाज देने लगेगी तो अनुज कहेगा कि समर नहीं आएगा अनु। अनुपमा उससे पूछेगी कि क्यों नहीं आएगा। अनुज रोते हुए उसे कहेगा कि समर हमें हमेशा के लिए छोड़कर चला गया। ये सुनते ही सब शॉक रह जाएंगे। अनुज चीख-चीख कर रोने लगेगा। वनराज दरवाजे पर ही बैठ जाएगा। इसके बाद समर की मौत का सीन दिखाया जाएगा कि कैसे अनुज को बचाते हुए उसे गोली लग जाती है। वनराज और बाकी घरवाले देखते रह जाते हैं। वनराज उसे गोद में लेकर रोता चिल्लाता है। वो कहता है कि वो आंखे खुली रखे, लेकिन समर आंखें हमेशा-हमेशा के लिए बंद कर लेता है। डिंपी और अनुपमा को लगेगा कि वो अभी मजाक कर रहे हैं। डिंपी कहेगी ऐसा गंदा मजाक कौन करता है। अनुपमा हंसेगी और कहेगी कि ये किसका ख्याल था। अनुपमा कहेगी कि समर पहले ही आ गया था। उसे उसके ख्याल वाली बात सच लगेगी, जिसे सुनकर अनुज हैरत में पड़ जाएगा। अनुपमा कहेगी कि समर पांच मिनट पहले रसोई में था और मेरे हाथों से खीर खाकर गया है।

अनुपमा होगी बेहोश
अनुपमा को लगता रहेगा कि ये लोग एक्टिंग कर रहे हैं। अनुपमा कहेगी कि असमर उससे बहुत सी बातें कहकर गया है। अनुपमा कहेगी ये मजाक आगे से कभी न करना। पारितोष कहेगा कि समर नहीं आएगा। अनुपमा किसी की एक नहीं सुनेगी। वो समर को खोजती रहेगी। उसे आवाज देगी, तभी दरवाजे पर बैठा वनराज खड़ा होगा और उसे झगझोरकर कहेगा कि हमारा समर हमें छोड़कर चला गया, मर गया हमारा समर। डिंपी सुनते ही परेशान हो जाएगी। अनुपमा दौड़ते हुए चौखट से बाहर जाएगी और बेहोश होकर गिर पड़ेगी। वैसे गौर करने वाली बात ये है कि समर की लाश अभी भी घर नहीं आई है। ऐसे में कोई नया ट्विस्ट भी आ सकता है। 

ये भी पढ़ें: KBC 15 में अमिताभ ने पूछा भगवान हनुमान से जुड़ा ऐसा सवाल, भौचक्के रह गए कंटेस्टेंट्स

शाहरुख खान की 'स्वदेश' की हीरोइन गायत्री जोशी की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, दो लोगों की मौत; Video आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement