A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aamir Khan ने जाहिर की अपनी ख्वाहिश, सिर्फ कपिल शर्मा ही कर सकते हैं पूरी!

Aamir Khan ने जाहिर की अपनी ख्वाहिश, सिर्फ कपिल शर्मा ही कर सकते हैं पूरी!

आमिर खान ने सबके सामने कहा कि वह कपिल शर्मा के बहुत बड़े फैन हैं। साथ ही उन्होंने छोटी शिकायत की और कहा कि वो उन्हें अपने शो में नहीं बुलाते। ये बातचीत गिप्पी गिरेवाल के फिल्म प्रमोशन के दौरान की है।

Kapil Sharma and Aamir Khan.- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kapil Sharma and Aamir Khan.

Aamir Khan: बॉलीवुड स्टार आमिर खान फिल्मी पर्दे से इन दिनों नदारद हैं। उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद से किसी भी नई फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं किया। आमिर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी, जिसके बाद एक्टर को बड़ा झटका लगा था। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से ही एक्टर ने फिल्मों से एक लंबा ब्रेक ले लिया। इस बीच एक्टर कई इवेंट्स में शिरकत करते नजर आए।  

कपिल को आमिर ने मारा ताना
हाल में ही आमिर खान गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) के साथ फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' (Carry On Jatta 3) की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। इस इवेंट में कपिल शर्मा भी पहुंचे थे। कपिल ने स्टेज पर आमिर खान के पैर छू लिए, लेकिन आमिर खान ने कपिल शर्मा से नाराजगी जाहिर की। 

आमिर ने की शिकायत
आमिर खान ने सबके सामने कहा कि वह कपिल शर्मा के बहुत बड़े फैन हैं। साथ ही उन्होंने छोटी शिकायत की और कहा कि वो उन्हें अपने शो में नहीं बुलाते। साथ ही उन्होंने कहा कि वो उन्हें अपने शो में जरूर बुलाएं। साथ ही कहा कि वो फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं बल्कि किसी और वक्त पर कपिल के शो में जाना पसंद करेंगे। आमिर ने कहा कि उन्हें उनका शो काफी पसंद। आगे आमिर ने अपनी एक इच्छा भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि वो कपिल के साथ किसी कॉमेडी फिल्म में भी काम करना चाहते हैं। 

इस फिल्म में आए थे नजर
आमिर को आखिरी बार काजोल-स्टारर 'सलाम वेंकी' में एक कैमियो में देखा गया था। बतौर लीड वो आखिरी बार करीना कपूर के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' (Carry On Jatta 3)  की बात करें तो लोगों ने इस फिल्म के पहले दो पार्ट भी खूब पसंद किए। अब उम्मीद की जा रही है कि आने वाला पार्ट भी लोगों को खूब पसंद आएगा। 

ये भी पढ़ें: 

Aamir Khan फिल्मी पर्दे वापसी के लिए नहीं हैं तैयार, बताई बड़ी वजह!

Anupamaa की मांग का सिंदूर छीनने को तैयार है माया, चलेगी मास्टर स्ट्रोक!

Latest Bollywood News