A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंस्टाग्राम से गायब हुए एक्टर प्रभास, फैंस पूछ रहे हैं वजह!

इंस्टाग्राम से गायब हुए एक्टर प्रभास, फैंस पूछ रहे हैं वजह!

प्रभास के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सुपरस्टार प्रभास का इंस्टाग्राम अकाउंट अचानक ही गायब हो गया है। सोशल मीडिया पर फैंस के बीच इस अपडेट को लेकर हलचल मची हुई है।

Prabhas Instagram account - India TV Hindi Image Source : X प्रभास इंस्टाग्राम से हुए गायब

प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सालार' को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। वहीं साउथ के सुपरस्टारर प्रभास को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। प्रभास का इंस्टाग्राम गायब हो गया है। एक्टर की तरफ से इंस्टाग्राम अकाउंट से  दूरी बनाने को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली। एक्टर प्रभास का इंस्टाग्राम प्रोफाइल अब दिखाई भी नहीं दे रहा है और न ही कोई पोस्ट दिखाई दे रही है।

क्या प्रभास का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ डिएक्टिवेट?
कई यूजर्स अनुमान लगा रहे हैं कि यह किसी हैकर का काम हो सकता है और इसी वजह से इंस्टाग्राम ने प्रोफाइल को पब्लिक व्यू से डिसेबल कर दिया होगा। पर ज्यादातर लोगों का मानना है कि एक्टर ने खुद ही अपना अकाउंट डीएक्टिवेट किया है। इस मामले के बारे में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

सालार की होगी टक्कर 
प्रभास के फेसबुक अकाउंट को लेकर अभी तक कोई समस्या नहीं है। फेसबुक पर आखिरी पोस्ट में अभी भी 'सालार' की रिलीज डेट 22 दिसंबर वाली पोस्ट है। केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म 'सालार: पार्ट 1- सीजफायर' में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन लीड रोल प्ले करने वाले हैं। प्रभास को आखिरी बार फिल्म 'आदिपुरुष' में देखा गया था। 'सालार' 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दिसंबर के महीने में 'सालार' के अलावा कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' और धनुष-अरुण माथेस्वरन की फिल्म 'कैप्टन मिलर' के एक ही समय के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है।

प्रभास का वर्कप्रंट
प्रभास इन दिनों डायरेक्‍टर मारुति की फिल्‍म की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह नाग अश्विन की फिल्‍म 'कल्कि 2898 एडी' में भी नजर आने वाले हैं। एक्टर  प्रशांत नील के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्‍म अब 22 दिसंबर 2023 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें- 

Singham Again में दीपिका पादुकोण का 'शक्ति शेट्टी' स्टाइल मचाएगा तहलका, रोहित शेट्टी की फिल्म में एक्शन का मिलेगा डबल डोज

बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक, नवरात्रि के ये हिट सॉन्ग गरबा नाइट की बढ़ाएंगे रौनक

MTV Roadies 19 के ग्रैंड फिनाले में आज होगा बड़ा धमाका, गैंग लीडर्स के टीम की बजेगी बैंड

 

Latest Bollywood News