Sunday, April 28, 2024
Advertisement

MTV Roadies 19 के ग्रैंड फिनाले में आज होगा बड़ा धमाका, गैंग लीडर्स के टीम की बजेगी बैंड

MTV Roadies 19: Karm Ya Kaand का आज ग्रैंड फिनाले होने वाला है। शो का फिनाले सोनू सूद होस्ट करने वाले हैं। वहीं गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती की टीम के बीच 'एमटीवी रोडीज 19' की ट्रॉफी के लिए जोरदार टक्कर देखने को मिलने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 15, 2023 9:26 IST
MTV Roadies 19 Grand Finale - India TV Hindi
Image Source : X MTV Roadies 19 Grand Finale

MTV Roadies 19 - Karm Ya Kaand इन दिनों ग्रैंड फिनाले को लेकर काफी चर्चा में है और इस चर्चा की वजह गैंग लीडर्स और टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं। टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'एमटीवी रोडीज 19-कर्म या कांड' में अबी तक बहुत कुछ देखने को मिला है। शो में गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि रोडि के बीच भी काफी वाद-विवाद देखने को मिला है, जो सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहा है। शो के होस्ट सोनू सूद ग्रैंड फिनाले में सभी की स्टंट के दौरान सभी की बैंड बजाने के लिए तैयार हैं। वहीं शो में सोनू सूद और गैंग लीडर्स के बीच अच्छी बॉन्ड देखने को भी मिली है। 'एमटीवी रोडीज' के ग्रैंड फिनाले में काफी इंटरेस्टिंग स्टंट देखने को मिलने वाले हैं।

एमटीवी रोडीज 19 के ग्रैंड फिनाले में होगा धमाका

'एमटीवी रोडीज 19' की खास बात ये थी कि इस बार कंटेस्टेंट्स नहीं बल्कि तीनों गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के झगड़े के कारण सुर्खियों में रहा है। हालांकि, सभी तर्कों, विवादों और धमाके के बीच अब आज यानि 15 अक्टूबर को 'एमटीवी रोडीज 19' का ग्रैंड फिनाले हैं। इस शो की शुरूआत 30 कंटेस्टेंट्स से हुई थी और आज फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं।

ये रहे रोडीज 19 के 5 फाइनलिस्ट
भयानक स्टंट और चुनौतियों को पार करने के बाद रिया चक्रवर्ती, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला की टीम के केवल पांच कंटेस्टेंट्स शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे हैं। इन 5 फाइनलिस्टों में से एक को 'रोडीज 19: कर्म या कांड' के विजेता का ताज पहनाया जाएगा। सेमीफाइनल स्टेज पार करने के बाद रोडीज 19 के टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं-

  1. ऋषभ जयसवाल
  2. वाशु जैन
  3. सिवेट तोमर
  4. पराक्रम डंडोना
  5. हिमांशु अरोड़ा

रोडीज 19:कर्म या कांड का ग्रैंड फिनाले कब और कहां देखें?
होस्ट सोनू सूद और गैंग लीडर्स गौतम गुलाटी, रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के धमाकेदार शो 'रोडीज 19: कर्म या कांड' का ग्रैंड फिनाले (रविवार) 15 अक्टूबर, 2023 को देखा जा सकता है। यह एपिसोड एमटीवी और जीओ पर प्रसारित होगा और जियो सिनेमा पर शाम 7 बजे। 

सीजन की थीम -
'एमटीवी रोडीज 19 कर्म या कांड' 3 जून 2023 को शुरू हुआ था। अब ये शो 15 अक्टूबर, 2023 को खत्म होने वाला है। इस सीजन का थीम 'कर्म या कांड' था। 'एमटीवी रोडीज 19 कर्म या कांड'  जून में एमटीवी और जियो सिनेमा पर हर शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे प्रसारित होता है। इस सीजन का थीम 'कर्म या कांड' था। इस नए सीजन में रिया चक्रवर्ती के अलावा गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला भी गैंग लीडर हैं। वहीं सोनू सूद शो को होस्ट कर रहे हैंं।

ये भी पढ़ें- 

Deepika Padukone के लेडी बॉस लुक ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, एक्ट्रेस की क्यूट स्माइल पर आया फैंस का दिल

अली फजल ओटीटी पर ही नहीं सिनेमाघरों में भी मचा चुके हैं तहलका, हर रोल में हो जाते हैं फिट

KKK 13 के इन कंटेस्टेंट्स ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, ग्रैंड फिनाले से पहले हो चुका है दंगल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement