Monday, April 29, 2024
Advertisement

Deepika Padukone के लेडी बॉस लुक ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल, एक्ट्रेस की क्यूट स्माइल पर आया फैंस का दिल

दीपिका पादुकोण हमेशा की तरह इस बार भी अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुईं है। एक इवेंट के दौरान 'जवान' एक्ट्रेस को लेडी बॉस लुक में देखा गया, जहां सभी की नजरें दीपिका पर टिकी रह गई हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 15, 2023 9:36 IST
Deepika Padukone lady - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड, हॉलीवुड से लेकर ओटीटी तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। इस साल के शुरूआत में ही दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सभी को चौका दिया। वहीं इस साल दीपिका पादुकोण को एक बार फिर से शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में कैमियो रोल में देखा गया है, जिसकी वजह से वह कई दिनों से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इसी बीच दीपिका पादुकोण का लेडी बॉस लुक अब सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना हुआ है। 

दीपिका पादुकोण अंबानी इवेंट में आईं नजर 

शनिवार को मुंबई के नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में 141वें अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति सत्र के उद्घाटन में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। जहां रणबीर और आलिया भट्ट को नेवी ब्लू ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा गया। वहीं दीपिका पादुकोण फॉर्मल लुक में इस इवेंट में पहुंचीं। एक्ट्रेस का स्वैग और लुक देख सभी इंप्रेस हो गए। 

दीपिका पादुकोण के लेडी बॉस लुक ने जीता दिल 
बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में उन्हें जियो वर्ल्ड सेंटर के 141वें इंटरनेशनल ओलंपिक कमिटी सेशन के इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उनके लेडी बॉस लुक ने सभी के होश उड़ा दिए। दीपिका ब्लैक एंड ग्रै चेक पैंटसूट में वहां पहुंची। साथ ही उन्होंने एक्सपेंसिव बैग भी कैरी किया हुआ है। इस लेडी बॉस लुक में 'जवान' एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। 

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट
दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उन्हें 'पठान' में शाहरुख खान के साथ लीड रोल में देखा गया था और इसी साल उन्हें शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में कैमियो रोल में देखा गया था। दीपिका जल्द ही 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगी। यह प्रभास के साथ उनकी पहली फिल्म होगी। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। इसके साथ ही दीपिका के पास ऋतिक रोशन की 'फाइटर' में भी नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें- 

अली फजल ओटीटी पर ही नहीं सिनेमाघरों में भी मचा चुके हैं तहलका, हर रोल में हो जाते हैं फिट

KKK 13 के इन कंटेस्टेंट्स ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, ग्रैंड फिनाले से पहले हो चुका है दंगल

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच के पहले सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ नजर आईं अनुष्का शर्मा, वायरल हुई फोटो

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement