Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच के पहले सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ नजर आईं अनुष्का शर्मा, वायरल हुई फोटो

दिनेश कार्तिक ने इंडिया वर्सेस पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच से पहले एक फोटो शेयर की है, जिसमें सचिन तेंदुलकर, अनुष्का शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं। भारत और पाकिस्तान की टीम का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 14, 2023 11:15 IST
ind vs pak world cup 2023 - India TV Hindi
Image Source : X दिनेश कार्तिक, सचिन तेंदुलकर और अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच से पहले अहमदाबाद पहुंच गई हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ नजर आ रही हैं। सामने आई इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा फ्लाइट में सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ अनुष्का शर्मा

इस तस्वीर से पहले अनुष्का शर्मा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें वह एयरपोर्ट से बाहर निकलती नजर आ रही थीं। तभी पैपराजी ने उनकी तस्वीरें खींच लीं। अनुष्का को एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर के फोरमल लुक में देखा गया था। यहां तक सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ में जो एक्ट्रेस की फोटो है उसमें भी वह उसी ब्लैक कलर के ड्रेम में नजर आ रही हैं। 

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच
अनुष्का शर्मा अक्सर अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए ग्राउंड में देखी जाती हैं। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला इंडिया वर्सेस पाकिस्तान विश्व कप मैच बहुप्रतीक्षित मैचों में से एक है। इस मैच में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत समेत कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल होंगे। गायक अरिजीत सिंह और शंकर महादेवन भी समारोह में प्रस्तुति देंगे।

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट 
वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। यह फिल्म क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी के जीवन पर एक बायोपिक है। यह फिल्म लगभग 4 वर्षों के बाद उनकी फिल्म में वापसी का भी प्रतीक है। उन्हें आखिरी बार 'जीरो' में देखा गया था जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी थे। 

ये भी पढ़ें-

पकड़ी गई दिशा पाटनी की गलती, लहंगे के नीचे जूता पहने ही निकल पड़ीं रैंप वॉक करने

Shehnaaz Gill ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस ने कहा- आपका जवाब नहीं

Amitabh Bachchan ने 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स के लिए शेयर किया खास पोस्ट, कही ये बात

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement