Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

KKK 13 के इन कंटेस्टेंट्स ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, ग्रैंड फिनाले से पहले हो चुका है दंगल

रोहित शेट्टी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो Khatron ke khiladi 13 का आज ग्रैंड फिनाले होने वाला है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के इस सीजन में खतरनाक स्टंट के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने को मिली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 14, 2023 13:53 IST
Khatron ke khiladi 13 highlights- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM खतरों के खिलाड़ी 13

रोहित शेट्टी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का आज फिनाले है। सोशल मीडिया पर आज 'खतरों के खिलाड़ी 13' के विनर को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस शो फेमस फिल्म मेकर रोहित शेट्टी होस्ट करने वाले हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' में रश्मीत कौर, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा, अर्चना गौतम, निर्रा एम बनर्जी, साउंडस मौफकीर, शिव ठाकरे, अरिजीत तनेजा, अंजलि आनंद, रोहित बोस रॉय, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, डेजी शाह और शीजान खान के साथ शुरू हुआ था और अब टॉप 5 में रश्मीत कौर, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे और अरिजीत तनेजा के बीच मुकाबला होने वाला है। 

खतरों के खिलाड़ी 13 के हाइलाइट्स

ग्रैंड फिनाले से पहले शो में बहुत कुछ नया और धमाकेदार देखने को मिल चुका है, जिसकी चर्चा सिर्फ दर्शकों के बीच ही नहीं बल्कि सोशल मीडियो पर भी हो चुकी है। वहीं 'खतरों के खिलाड़ी 13' में इस बार बहुत ही खौफनाक और नए स्टंट देखने को मिले हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स भी शो में अपनी हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहे हैं। शो में रोहित शेट्टी ने हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट्स के साथ खतरनाक प्रैंक किया। यहां देखें 'खतरों के खिलाड़ी 13' के हाइलाइट्स...

इस खतरनाक स्टंट ने मचाई थी हलचल
हर बार की तरह इस बार भी 'खतरों के खिलाड़ी 13' में पानी, आग और हवा से जुड़े टास्क और स्टंट शो में देखने को मिले हैं, लेकिन इस बार कुछ स्टंट ऐसे भी थे जहां एनिमाल एक साथ टास्क को पूरा करना था। इस बार शो में पहले नए स्टंट में हमने देखा की हवा में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को साथ में हवा में लटका कर स्टंट कराया गया है।

टॉप 5 नहीं इन दो खिलाड़ी में हुई टक्कर
रोहित शेट्टी का पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' इन दिनों ग्रैंड फिनाले और विनर को लेकर लाइमलाइट में बना हुआ है।  'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले में डिनो जेम्स और ऐश्वर्या शर्मा में ट्रॉफी के लिए जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट के बाद अब टॉप 2 फाइनलिस्ट का नाम भी सामने आ चुका है। 

चैलेंजर्स की धांसू एंट्री 
'खतरों के खिलाड़ी 13' में इस बार एक और नई चीज देखने को मिली था। इस बार शो में पुराने कंटेस्टेंट्स की चैलेंजर्स के रूप में एंट्री हुई थी। रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में अब्दु रोजिक की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद टीवी की संस्कारी बहु हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठी के साथ-साथ सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्टर मिस्टर फैजू की धांसू एंट्री देखने को मिली है। 

कंटेस्टेंट्स के बीच स्त्री का रहा खौफ
स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा स्टंट के अलावा स्त्री को लेकर भी चर्चा का विषय रहा है। बता दें कि कंटेस्टेंट्स को डराने के लिए स्त्री के रूप में कोई और नहीं बल्कि टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी ने एंट्री की थी जो सभी को स्त्री बन कर डराती है।

रोहित शेट्टी से भिड़ गए नील भट्ट
इस शो में अब वाद-विवाद देखने को भी मिला है, जिन्हें देख सभी के होश उड़ गए थे। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के फिनाले से पहले ही शो में हंगााम मच गया था। टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के पति नील भट्ट को रोहित शेट्टी से बहसे करते देखा गया था, लेकिन पूरा एपिसोड आने के बाद लोगों को पता चला था कि ये तो मजाक था। 

ये भी पढ़ें-

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच के पहले सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ नजर आईं अनुष्का शर्मा, वायरल हुई फोटो

पकड़ी गई दिशा पाटनी की गलती, लहंगे के नीचे जूता पहने ही निकल पड़ीं रैंप वॉक करने

Shehnaaz Gill ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस ने कहा- आपका जवाब नहीं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement