A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भीख मांग रही महिला के साथ किया कुछ ऐसा, जिसकी हर तरफ हो रही चर्चा

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भीख मांग रही महिला के साथ किया कुछ ऐसा, जिसकी हर तरफ हो रही चर्चा

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनती रहती हैं। इसी बीच सुहाना का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर सबका दिल जीत रहा है।

suhana Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुहाना खान ने बीच सड़क पर यूं दिखाई दरियादिली

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है,लेकिन वो हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन सुहाना की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। शाहरुख की लाडली कभी किसी पार्टी या इवेंट में अपने लुक से सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं तो कभी सोशल मीडिया पर अपनी हॅाट तस्वीरें शेयर कर चर्चा में छाई रहती हैं।

अपने लुक से खींचा लोगों का ध्यान

इसी बीच सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमें वो कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल, सुहाना बीती रात अपनी मां गौरी खान के साथ एक बुक लॉन्च इवेंट इंवेट में पहुंची थीं। इस दौरान वो सैटिन ब्लैक कलर की वनपीस ड्रेस में काफी हॅाट नजर आ रही हैं। सुहाना का जो विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो इवेंट से वापस लौटने के दौरान की है।

बीच सड़क सुहाना ने गरीब महिला के साथ किया ये काम

सुहाना इंवेट से बाहर निकलकर अपनी कार की ओर जाती है उनके पास एक गरीब महिला पैसे मांगने के लिए पहुंच जाती है। ऐसे में गरीब महिला को रोता बिलखता देख किंग खान की बेटी का दिल पिघल जाता है और वह फौरन उसे 500 रुपये के दो नोट निकाल कर दे देती हैं। सुहाना के पैसे देने के बाद वो महिला खुशी से झूम उठती हैं जिसे देख सुहाना के चेहरे पर भी स्माइल आ जाती है। सुहाना के इस विडियो को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

'द आर्चीज़' में जल्द आएंगी नजर

बता दें कि सुहाना खान 'द आर्चीज़' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में उनके साथ खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा,मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंदा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

 

ये हैं 'गुम है किसी के प्यार में' की संस्कारी बहू पाखी, बीच से दिखाई दिलकश अदाएं!

आखिर सारा अली खान ने क्यों कहा कि वो हैं सबसे कंजूस सेलिब्रिटी! बताया क्यों नहीं अब तक खरीदी कार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिनव की चिता को आग देगी अक्षरा, अभिमन्यु का टूटेगा दिल

 

 

Latest Bollywood News