A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर, धोखाधड़ी का है मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर, धोखाधड़ी का है मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने एक पुराने धोखाधड़ी के मामले में आज रांची के सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया। अमीषा पटेल ने ये सरेंडर एक पुराने चेक बाउंस वाले मामले में आज कोर्ट में पेशी को दौरान किया है।

Actress Ameesha Patel- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल

रांची: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने धोखाधड़ी के एक मामले में शनिवार को रांची सिविल कोर्ट में पेश होने के बाद सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है कि फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने चेक बाउंस मामले में सरेंडर किया है। एक्ट्रेस के आत्मसमर्पण करने के बाद, अदालत ने उन्हें फिर से 21 जून को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया है। 

अमीषा पटेल के खिलाफ जारी थे दो वारंट
बता दें कि रांची सिविल कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ दो वारंट जारी किए थे। पहला वारंट 6 अप्रैल 2023 और दूसरा वारंट 20 अप्रैल 2023 को जारी किया गया था। गौरतलब है कि इसी मामले में करीब 9 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट ने भी सुनवाई की थी, जिसमें कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात के मामले में फौजदारी कार्यवाही पर रोक लगाई थी लेकिन कहा था कि परक्राम्य लिखत अधिनियम की धारा 138 (चेक बाउंस) के तहत दंडनीय अपराध के लिये कानून के अनुरूप कार्यवाही की जाए।  

अमीषा के खिलाफ क्या है धोखाधड़ी का मामला?
करीब 3 साल पहले झारखंड की राजधानी रांची की एक अदालत ने ढाई करोड़ और पचास लाख रुपये के दो चेक बाउंस होने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके सहयोगी के खिलाफ वारंट जारी किया था। अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ शिकायत निर्माता अजय कुमार सिंह ने दर्ज कराई थी। शिकायत के अनुसार, सिंह ने ‘देसी मैजिक’ नाम से एक फिल्म बनाने के लिए अभिनेत्री के बैंक खाते में 2.5 करोड़ रूपये ट्रांसफर किये थे, लेकिन अमीषा पटेल ने ना तो फिल्म में काम किया और ना ही पैसा लौटाया।

'गदर एक प्रेम कथा पार्ट टू' से पहले बड़ा झटका
बता दें कि 'गदर एक प्रेम कथा पार्ट टू' जल्द ही रिलीज होने वाली है, लेकिन उससे पहले ही अभिनेत्री अमीषा पटेल की मुसीबत बढ़ गयी है। रांची के बिजनेसमैन अजय कुमार सिंह के साथ धोखाधड़ी के मामले में रांची सिविल कोर्ट में पेश होने पहुंचीं, जिसके बाद अमीषा पटेल ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। अदालत में पेश होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को 21 जून तक सशर्त जमानत दे दी गई है। अब 21 जून को इस मामले में अगली सुनवाई होनी है।

(रिपोर्ट- मुकेश, रांची)

ये भी पढ़ें-

पश्चिम बंगाल: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निसिथ प्रामाणिक और BJP विधायक के वाहनों पर घातक हथियारों से हमला

Cyclone Biparjoy VIDEO: नुकसान का जायजा लेंगे गृहमंत्री अमित शाह, राजस्थान में भारी बारिश का अलर्ट
 

Latest Bollywood News