A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन संग रचाई शादी, वेडिंग पिक्चर्स जीत रही हैं दिल

एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन संग रचाई शादी, वेडिंग पिक्चर्स जीत रही हैं दिल

महालक्ष्मी और रविंदर चंद्रशेखरन ने एक निजी समारोह में शादी की, जो सुबह 11 बजे परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में हुई।

एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन संग रचाई शादी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन संग रचाई शादी

Highlights

  • महालक्ष्मी की ये दूसरी शादी है
  • महालक्ष्मी की पहली शादी से एक बेटा है

प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम हैं, जिन्होंने अपने लिब्रा प्रोडक्शंस बैनर के तहत कई बड़ी फिल्मों का निर्माण किया है। रविंदर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। वो एक्ट्रेस महालक्ष्मी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने एक निजी समारोह में शादी की, जो सुबह 11 बजे परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में हुई। तस्वीरों को साझा करते हुए, रविंदर ने एक प्यारा नोट भी लिखा है।

नीचे देखें उनकी तस्वीरें:

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अब नहीं लेंगे चारु असोपा से तलाक, इस वजह से टूटते-टूटते बचा रिश्ता

महालक्ष्मी एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं जिन्हें वाणी रानी,​ऑफिस, चेल्लामय, उथिरिपुक्कल और ओरु काई ओसाई जैसे टेलीविजन सीरियल्स में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे जीवन में हैं .. आपने मेरे जीवन को अपने प्यार से भर दिया .. लव यू अम्मू।"

OTT and TV Show Release September 2022: सितंबर में मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, ये फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज

तस्वीरें बेहद प्यारी थीं जिसने भी देखी वो तारीफ किए बिना नहीं रह सका। दोनों पारंपरिक पोशाक में थे। लाल साड़ी में महालक्ष्मी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ लुक को पूरा किया।

कई हस्तियों ने कमेंट करके नवविवाहित जोड़े को बधाई दी। नीलिमा एसाई ने लिखा, "बधाई। भगवान भला करे।" दिव्या श्रीधर ने कमेंट किया, "बधाई हो डियर।" एक अन्य यूजर ने कहा, "बधाई हो डियर।"

महालक्ष्मी की शादी पहले अनिल से हुई थी, लेकिन 2019 में दोनों में तलाक हो गया। उनकी पिछली शादी से एक बेटा भी है।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अब नहीं लेंगे चारु असोपा से तलाक, इस वजह से टूटते-टूटते बचा रिश्ता

Latest Bollywood News