Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अब नहीं लेंगे चारु असोपा से तलाक, इस वजह से टूटते-टूटते बचा रिश्ता

चारु असोपा और राजीव सेन तलाक अब तलाक नहीं ले रहे हैं, राजीव ने सोशल मीडिया पर अपनी सुलह की घोषणा की और बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 01, 2022 17:47 IST
चारु असोपा, राजीव सेन अब नहीं लेंगे तलाक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- CHARU ASOPA चारु असोपा, राजीव सेन अब नहीं लेंगे तलाक

चारु असोपा और राजीव सेन के तलाक की खबरें लंबे समय से आ रही थीं, दोनों ने अनाउंस भी कर दिया था कि वो अलग हो रहे हैं, लेकिन अब इस जोड़े ने अपने टूटते रिश्ते को बचाने का फैसला किया है। राजीव और चारु ने बेटी ज़ियाना के लिए अपनी शादी में बने रहने का फैसला किया है। गणेश चतुर्थी को एक साथ मनाने और घर बप्पा का स्वागत करने के बाद, चारु और राजीव ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि उन्होंने अपनी शादी में रहने का फैसला किया है। इस पोस्ट के बाद फैंस दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

OTT and TV Show Release September 2022: सितंबर में मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, ये फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज

चारु ने राजीव और बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "विवाह स्वर्ग में बनते हैं लेकिन इसे निभाना हमारे लिए छोड़ दिया जाता है। हां हमने आगे बढ़कर घोषणा की कि हम अपनी शादी समाप्त कर रहे हैं हमारा रिश्ता खत्म हो रहा था। तलाक एक विकल्प था जिस पर हम विचार कर रहे थे और हम इससे इनकार नहीं करेंगे... लेकिन हमें अब यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने अपनी शादी को बचाने का फैसला किया है। हम दोनों को एक सुंदर बेटी जियाना का आशीर्वाद मिला है और हम उसे माता-पिता के रूप में सबसे अच्छा समये देना चाहते हैं। उसकी परवरिश और खुशी हमारी नंबर एक प्राथमिकता है .. हम अपने सभी फैंस को हमेशा एक जोड़े के रूप में हमारा समर्थन करने और हमें कभी हार न मानने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं .. ज़ियाना को इतना प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद चारु और राजीव।"

GHKPM: इस सीरियल में खत्म ही नहीं हो रहा देवर-भाभी का रोमांस, अब साथ में जाएंगे हनीमून

चारू और राजीव ने एक साथ मनाई गणेश चतुर्थी

चारु असोपा और राजीव सेन की शादी और तलाक की बातचीत इस साल की शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रही है। इस जोड़े ने जून 2019 में गोवा में शादी की थी। उनकी शादी में राजीव की बहन सुष्मिता सेन और उनका परिवार शामिल हुआ था। चारु ने अपने पति राजीव सेन के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की और उन्होंने एक परिवार की तरह गणेश चतुर्थी मनाई थी। तभी से फैंस अचंभित थे कि दोनों साथ कैसे त्यौहार मना रहे हैं और चतुर्थी के अगले दिन अब राजीव और चारु ने ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है।

Charu Asopa और Rajeev Sen फिर दिखे साथ, यूजर्स बोले- 'बंद कर दो ड्रामा और सुधर जाओ...'

इस बीच, अफवाहें उड़ रही हैं कि राजीव और चारु बिग बॉस 16 में एक साथ भाग ले सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement