Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Sushmita Sen: चारु असोपा ने अपनी ननद सुष्मिता सेन का दिया साथ, बिना नाम लिए कह दी ये बड़ी बात

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। इसी भी एक्ट्रेस की भाभी चारु असोपा ने उन्हें सपोर्ट करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 18, 2022 11:29 IST
Sushmita Sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - SUSHMITASEN47/ ASOPACHARU Sushmita Sen

Highlights

  • चारु असोपा ने किया ननद सुष्मिता सेन को सपोर्ट
  • एक्ट्रेस ने लड़कियों को गोल्ड डिगर कहने वालों को मारा ताना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये खबर एक्ट्रेस के चाहनेवालों के साथ-साथ किसी को भी हज़म नहीं हो रही है। हर किसी के जहन में बसयही सवाल है कि आखिर खुद से 10 साल बड़े ललित मोदी को डेट करने के पीछे क्या रिज़न हो सकता है। जबसे इस रिश्ते की जानकारी सोशल मीडिया पर छाई है। तभी से लोग सुष्मिता को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

ट्रोलिंग के जरिए यूजर्स एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर और पैसौं की लालची औरत तक कह रहे हैं। हालांकि सुष्मिता ने खुद सामने से ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। इसी बीच एक्ट्रेस की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) ने भी अपनी ननद का साथ दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एर पोस्ट शेयर किया है। जो काफी वायर हो रहा है। 

चारु असोपा  ने इंस्टा स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर कैप्शन में लिखा है क हमेशा लड़कियों को ही टारगेट किया जाता है। लोग ज़रा भी नहीं सोचते किसी लड़की को गोल्ड डिगर कहने से पहले। चारु ने इस पोस्ट में किसी का नाम तो नहीं लिया। लेकिन उनका इशारा किस ओर है ये बात हर कोई समझ चुका है। 

बता दें- एक तरफ सुष्मिता सेन अपने नए लव रिलेशन को लेकर यूजर्स के ताने सुन रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी भाभी भी आए दिन तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। बीते दिनों पहले चारु अपने पति से नाराज चल रही थी। जिसका उन्होंने खुलकर ज़िक्र भी किया था। 

ये भी पढ़े -

सुष्मिता सेन ने 'गोल्ड डिगर' कहने वालों की बोलती की बंद, पोस्ट के जरिए दिया हेटर्स को करारा जवाब

Priyanka Chopra Birthday: करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं प्रियंका चोपड़ा, कमाई के मामले में पति से भी हैं आगे

Kajol OTT Debut: फिल्मों के बाद OTT पर नज़र आएंगी काजोल, बोल्ड अंदाज़ में इस सीरिज से होगा एक्ट्रेस का डेब्यू!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement