Kajol OTT Debut: फिल्मों के बाद OTT पर नज़र आएंगी काजोल, बोल्ड अंदाज़ में इस सीरिज से होगा एक्ट्रेस का डेब्यू!

Kajol OTT Debut : फिल्मों के बाद अब काजोल ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार पहली बार काजोल बेहद बोल्ड अंदाज़ में फैंस के सामने नजर आएंगी।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 17, 2022 11:17 IST
Kajol- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM - KAJOL Kajol

Highlights

  • ‘लस्ट स्टोरीज’के मेकर्स ने काजोल को किया अप्रोच
  • ‘लस्ट स्टोरीज’के दूसरे सीज़न में नज़र आ सकती हैं काजोल

Kajol OTT Debut : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीता है। एक्ट्रेस ने लंबे वक्त तक फैंस के दिलों पर राज किया है। काजोल का नाम शानदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। ऐसे में एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने के लिए तैयार है। काजोल जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार फिल्मों के बाद अब काजोल ओटीटी पर सीरिज में हाथ आज़माएंगी। एक्ट्रेस का डेब्यू बेहद बोल्ड होने वाला है। खबरों की मानें तो अब तक काजोल के फैंस ने उन्हें इस तरह का किरदार करते हुए नहीं देखा होगा जैसा कि वो करने जा रही है।  

काजोल जल्द ही नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ के दूसरे सीज़न में नजर आने वाली है। इस सीरिज़ को फैंस कहानी के चलते कम इसके बोल्ड सीन्स के लिए ज्यादा जानते हैं। ‘लस्ट स्टोरीज’2018 में रिलीज़ हुई थी। अब मेकर्स इसके दूसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं। ऐसे में खबरें मिली हैं कि काजोल को मेकर्स ने सीरिज के अप्रोच किया है। 

लस्ट स्टोरीज वेब सीरीज में चार कहानियां दिखाई गई थी। जिसमें राधिका आप्टे के साथ भूमि पेडनेकर, नील भूपलम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विकी कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश थोसार नजर आए थे। अगर काजोल इस सीरिज के लिए हामी भहरती हैं तो वो भी बेहड बोल्ड सीन्स करती हुईं नजर आएंगी। 

ये भी पढ़े -

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर में गूंजी किलकारी, परिवार ने किया नन्हीं परी का वेलकम

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी का फिल्म 'सेल्फी' में दिखेगा कॉमेडी अंदाज, इस दिन होगी रिलीज

Rashmika Mandanna ने रेड बोल्ड ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, Video देख हो जाएंगे लट्टू

Latest Bollywood News

navratri-2022