Friday, April 26, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी का फिल्म 'सेल्फी' में दिखेगा कॉमेडी अंदाज, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अपने अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: July 16, 2022 21:30 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'सेल्फी'

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ की शूटिंग पूरी हो गई हैं। बता दें यह फिल्म 24 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई है।

 

ये सितारे भी आएंगे नजर

वहीं धर्मा प्रोडक्शंस, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, मैजिक फ्रेम्स और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने पहले ही 'सेल्फी' फिल्म की घोषणा की थी, जिसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ डायना पेंटी और नुसरत भरुचा शामिल है। 

इस दिन होगी रिलीज 

निर्माताओं ने आज इसके रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि यह फिल्म अगले साल यानी 2023 में 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। यह एक ड्रामा-कॉमेडी फिल्म है, जिसे गुड न्यूज़ और जुगजुग जीयो फेम राज मेहता ने निर्देशित किया है। 

इन्हें भी पढ़ें- 

Pushpa: The Rise: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' ने रचा इतिहास, 5 अरब व्यूज लेकर बनाया रिकॉर्ड

KGF Chapter 2 का जलवा अब भी बरकरार, अब बना डाला ये धांसू रिकॉर्ड

इन सुपरहिट वेबसीरीज के नए सीजन मचाएंगे तहलका, जानिए लिस्ट में आपकी फेवरेट है या नहीं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement