KGF Chapter 2 का जलवा अब भी बरकरार, अब बना डाला ये धांसू रिकॉर्ड

KGF Chapter 2: फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' ने पहले बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए, लेकिन यह सिलसिला तो अब महीनों के बाद भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 16, 2022 13:29 IST
KGF Chapter 2- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV KGF Chapter 2

Highlights

  • 'केजीएफ चैप्टर 2' ने बनाया रिकॉर्ड
  • रॉकी भाई का जलवा है अब भी बरकरार

KGF Chapter 2: 'रॉकी भाई' यानी साउथ सुपरस्टार 'यश' (Yash) ने अपना जादू कुछ इस तरह है चलाया है कि लोगों के सिर से 'रॉकी भाई' का खुमार उतरने का नाम ही नहीं ले रहा। रिलीज के महीनों बाद भी 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) के रिकॉर्ड बनाने का सिलसिला थम नहीं रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की वहीं अब फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। यह फिल्म 5 भाषाओं में हाईएस्ट रेटिंग हासिल करने वाली फिल्म बन चुकी है। 

90+ स्कोर से फहराया परचम 

फैंस ने OTT पर भी इस फिल्म को खूब प्यार दिया है। जिससे साबित हो गया है कि 'रॉकी भाई' का क्रेज इतनी जल्दी खत्म होने वाला नहीं है। दरअसल, दर्शकों पर फिल्म का फीवर इस कदर चढ़ा है कि इसकी वजह यह फिल्म सभी 5 भाषाओं में ऑरमैक्स पावर रेटिंग पर 90+ स्कोर करने वाली फिल्म बन गई है।

कोविड के बाद नई रंगत लाई KGF 

कहना गलत नहीं होगा कि रॉकिंग स्टार यश ने 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज के साथ सिनेमाघरों में एक बार फिर दर्शकों की भीड़ जुटाने में कामयाबी हासिल की है। बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, फिल्म अपने थिएट्रिकल रन के एंड में आ गई है, और अब यह सभी 5 भाषाओं (कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम) में ऑरमैक्स पावर रेटिंग पर 90+ स्कोर करने वाली पहली फिल्म बनकर उभरी है। इसके अलावा, फिल्म IMDB पर 8.5 की रेटिंग के साथ 2022 की सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों में से एक है।

हिंदी में किया इतना कलेक्शन 

आपको बता दें कि इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 430 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और इस तरह से 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के बाद अब तक की सबसे सफल हिंदी फिल्म के रूप में अपना नाम दर्ज करा लिया। फिल्म पूरे देश में 6,000 स्क्रीन और दुनिया भर में 8000 स्क्रीन के साथ रिलीज हुई।

'केजीएफ चैप्टर 2'  फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी ने अहम भूमिकाएं निभाईं हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन प्रशांत नील का है।

इन्हें भी पढ़ें-

Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वालीं एक्ट्रेस हैं कैटरीना कैफ, छोटी उम्र में शुरू किया था करियर

Shamshera Title Track: रिलीज होते ही छाया 'शमशेरा' का टाइटल ट्रैक, सुनकर होंगे रोंगटे खड़े

Latest Bollywood News

navratri-2022