इन सुपरहिट वेबसीरीज के नए सीजन मचाएंगे तहलका, जानिए लिस्ट में आपकी फेवरेट है या नहीं

New Season of Webseries: जल्द ही 'दिल्ली क्राइम', 'जामतारा', 'मसाबा मसाबा' सीजन 2 स्ट्रीम होने वाले हैं। मेकर्स ने इन्हें लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 16, 2022 16:34 IST
netflix new web series- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER_NETFILIXINDIA netflix new web series

Highlights

  • कई वेबसीरीज के दूसरे सीजन हैं तैयार
  • नेटफ्लिक्स ने किया ऐलान

New Season of Webseries: जब किसी सीरीज का एक सीजन काफी पसंद आ जाए तो उसके दूसरे सीजन के लिए इंतजार करना काफी मुश्किल होता है। इन दिनों हिंदी क्षेत्र के दर्शकों को भी कुछ सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में स्ट्रीमिंग में महारथी नेटफ्लिक्स ने 2022 में लोगों को कई सीरीज के सीजन 2 का सरप्राइज देने के लिए तैयार है। 

इनके दूसरे सीजन जल्द होंगे रिलीज 

नेटफ्लिक्स 'दिल्ली क्राइम', 'मसाबा मसाबा', 'जामतारा', 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' और 'बेमेल' जैसे लोकप्रिय शो के दूसरे सीजन को लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। सभी सीरीज के मूड और जोन एक दम अलग-अलग हैं लेकिन एक बात सभी में कॉमन है कि ये सभी दर्शकों को काफी पसंद आई हैं।

 
दिल्ली क्राइम

क्राइम थ्रिलर जॉनर में आगे बढ़ते हुए, अनुभवी पुलिस अधिकारी डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी और उनकी विश्वसनीय टीम भारत की एकमात्र अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार विजेता सीरीज, 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन में लौटी। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, शीर्ष पुलिस अधिकारी वर्तिका ने दिल्ली और शहर के वरिष्ठ नागरिकों को हत्यारों के एक गैंग से बचाने के लिए अपनी टीम के साथ एक और इंपोर्टेंट ऑपरेशन को लीड किया। कलाकारों में शेफाली शाह, रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, अनुराग अरोड़ा, यशस्विनी दयामा, सिद्धार्थ भारद्वाज, गोपाल दत्त, डेन्जि़ल स्मिथ, तिलोत्तमा शोम, जतिन गोस्वामी, व्योम यादव और अंकित शर्मा शामिल हैं।

जमतारा

दर्शकों को अपने पहले सीजन से कायल कर देने वाले इस सीरीज की दूसरी पारी पहले से कहीं ज्यादा मजेदार होने वाली है। क्योंकि 'जमतारा: सबका नंबर आएगा' भारत के सबसे बड़े घोटाले के साथ लौट रहा है। इसमें स्पर्श श्रीवास्तव, अंशुमन पुष्कर, मोनिका पंवार, अमित सियाल, दिब्येंदु भट्टाचार्य, अक्ष परदासनी और सीमा पाहवा ने अभिनय किया है।

मसाबा-मसाबा 

सीजन 2 में, फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और अभिनेत्री नीना गुप्ता स्टारर 'मसाबा मसाबा', 'हसल बनाम हार्ट' की थीम की पर चलते हुए, कई सारे स्टार्स के कैमियो के साथ लौट रही है। दूसरे सीजन में नीना की दूसरी पारी में सफलता देखने मिलेगी इसके साथ मसाबी की निजी जिंदगी से पर्दा हटेगा। 

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स

मनोरंजन के क्षेत्र को और बढ़ाते हुए, बॉलीवुड स्टार्स की चुलबुली पत्नियां, महीप, भावना, सीमा और नीलम के साथ शो वापस आ रहा है। दर्शकों को अपने स्टार्स के घरों और निजी जीवन को देखने का मौका मिलेगा। एक बार फिर यह सीरीज गॉसिप, ग्लैमर और ड्रामा के साथ तैयार हैं।

मिसमैच्ड

रोमांस और पुरानी यादों को समेटे हुए, 'मिसमैच्ड' का सीजन 2 लोगों को कॉलेज लाइफ में वापस ले जाएगा। क्योंकि इस सीजन में दोस्तों की गैंग कई सारी मुश्किलों से निपटने के दौरान नई दोस्ती और रिश्तों का पता लगाती है। इस सीरीज में प्राजक्ता कोली, रोहित सराफ, विहान समत, तारुक रैना, देवयानी शौरी, मुस्कान जाफरी, कृतिका भारद्वाज, अभिनव शर्मा, रणविजय सिंघा और विद्या मालवड़े आदि कलाकार हैं।

इन्हें भी पढ़ें- 

'तारक मेहता' की माधवी भाभी का ये डेंजर लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें, बीड़ी पीते हुए दे चुकी हैं पोज  

'Taarak Mehta' की बबीता जी कभी फिल्मों में करती थीं आइटम सॉन्ग, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

KGF Chapter 2 का जलवा अब भी बरकरार, अब बना डाला ये धांसू रिकॉर्ड

navratri-2022