Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'Taarak Mehta' की बबीता जी कभी फिल्मों में करती थीं आइटम सॉन्ग, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

TMKOC Fame Munmun Dutta Item Number: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की 'बबीता जी' यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) टीवी ही नहीं फिल्मों में भी अपने हुनर का लोहा मनवा चुकी हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 12, 2022 13:40 IST
Munmun Dutta AKA Babita ji of Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB Munmun Dutta AKA Babita ji of Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah

Highlights

  • मुनमुन का पोल डांस और बेली मूव्स
  • बबीता जी हैं गजब की डांसर
  • वीडियो हो रहा वायरल

TMKOC Fame Munmun Dutta Item Number: बीते 14 साल से लोगों के दिनों पर राज करने वाले सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर किरदार आज खूब नाम कमा चुका है। लेकिन शो की बबीता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की तो बात कुछ अलग है। मुनमुन जितना शो में जान डालती हैं उतनी ही वह रियल लाइफ में भी दर्शकों से कनेक्शन बनाए रखने की कोशिश करती हैं। लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि मुनमुन दत्ता फिल्मों के आइटम सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं। उनके इस वीडियो को देख आप भी दंग रह जाएंगे।

दिखाए गजब के लटके-झटके

दरअसल, मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह वीडियो किसी सीरियल का नहीं बल्कि एक फिल्म का आइटम नंबर है। जिसमें शॉर्ट ड्रेस में लटके झटके दिखातीं काफी अलग लुक में हैं। आज की तुलना में वह काफी यंग भी दिख हैं। देखिए ये वीडियो...

मुनमुन का पोल डांस और  बेली मूव्स

इस वीडियो को देखकर यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि मुनमुन दत्ता को बैली डांस और पोल डांस भी बखूबी आता है। एक ही गाने में वह कभी पोल तो कभी बेली डांस का हुनर दिखा रही हैं। इस गाने के बोल 'आदली नातो ए पूता', आपको बता दें कि ये एक 'स्टूडेंट' नाम की फिल्म का गाना है जो कि रीजनल भाषा में बनी थी।

इन बॉलीवुड फिल्मों में भी किया काम

आपको बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से फेम पाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने साल 2004 में जीटीवी के सीरियल 'हम सब बाराती' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कमल हासन के साथ 'मुंबई एक्सप्रेस' (2005),  'हॉलीडे' (2006) जैसी फिल्मों में भी अहम रोल निभाए हैं।

इन्हें भी पढ़ें-

Rakhi Sawant Angry: राखी सावंत को आया गुस्सा, सड़क पर फावड़ा लेकर किया किसका पीछा?

Ek Villain Returns: तारा सुतारिया संग केमिस्ट्री पर अर्जुन कपूर ने खोला राज, सुनकर मलाइका हो सकती हैं नाराज

'दंगल गर्ल' Sanya Malhotra हो गई हैं काफी बोल्ड, बिकिनी लुक वाली PHOTOS VIRAL

Sonam Kapoor Baby Shower: जानिए कब होगी सोनम कपूर की गोद भराई, मेहमानों की लिस्ट में हैं ये नाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement