Ek Villain Returns: तारा सुतारिया संग केमिस्ट्री पर अर्जुन कपूर ने खोला राज, सुनकर मलाइका हो सकती हैं नाराज

Ek Villain Returns: जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) में तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर की हॉट केमिस्ट्री नजर आ रही है।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi
Updated on: July 12, 2022 7:49 IST
Arjun Tara Ek Villain Returns- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ARJUNKAPOOR Arjun Tara Ek Villain Returns

Highlights

  • अर्जुन और तारा की जोड़ी की जा रही पसंद
  • अपनी केमिस्ट्री पर खुलकर बोले अर्जुन
  • बताया तारा के संग परफेक्ट जोड़ी बनाने का राज

Ek Villain Returns: हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) की रिलीज के लिए तैयार हैं। अर्जुन फिल्मों के अलावा अपनी और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। फिल्म रिलीज के पहले अपनी आगामी फिल्म की को-स्टार तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के संग अपनी केमिस्ट्री को लेकर अर्जुन ने एक ऐसी बात कही है, जिसे सुनकर किसी भी गर्लफ्रेंड को गुस्सा आ सकता है। इसलिए अर्जुन का ये इंटरव्यू सुनकर मलाइका भी नाराज हो सकती हैं। 

क्या बोल गए अर्जुन कपूर 

दरअसल, फिल्म के ट्रेलर और गानों में अर्जुन और तारा की केमिस्ट्री को पसंद किया जा रहा है। ऐसे में लोगों के रिस्पॉन्स पर अर्जुन कपूर ने भी तारा सुतारिया की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि तारा के साथ उनकी नैचुरल केमिस्ट्री है। अर्जुन कहते हैं, "यह देखना वाकई अच्छा है कि लोगों ने ट्रेलर में तारा और मेरी जोड़ी को पसंद किया है। मुझे खुशी है कि वे हमारी केमिस्ट्री की सराहना कर रहे हैं और हम एक-दूसरे के साथ कैसे दिख रहे हैं। हमारी एक-दूसरे के साथ एक प्राकृतिक केमिस्ट्री है और हम एक दूसरे की एनर्जी को फील करते हैं।"
 
नहीं हो रहा रिलीज का इंतजार  
 
अर्जुन ने फिल्म की रिलीज को लेकर अपने एक्साइटमेंट को जताते हुए कहा, "हर नई और ताजा ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरना होता है। यह जनता ही तय करती है कि वे इस नई जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं या नहीं। यह बहुत अच्छा लगता है कि तारा और मुझे सराहना मिली है और अब हम आप लोगों के सामने आने का इंतजार नहीं कर सकते।"

तारा और अर्जुन ने दिया मसाला 

अपनी इस हॉट केमिस्ट्री के बारे में अर्जुन आगे कहते हैं, "दर्शकों ही बहुत सारी चीजें तय करते हैं, खैर तारा और मैं फिल्म में बहुत मसाला डालते हैं और मुझे उम्मीद है कि हमारी जोड़ी कमाल करेगी।"

इन फिल्मों में भी दिखेंगे अर्जुन

बता दें कि इस फिल्म में अर्जुन और तारा के अलावा जॉन और दिशा भी मुख्य भूमिका में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने के अलावा अर्जुन 'आसमान' भारद्वाज की 'कुट्टी' और अजय बहल की 'द लेडीकिलर' में भी हैं।

इसे भी पढ़ें- 

Kaali Poster Controversy: लीना मणिमेकलाई के खिलाफ यूपी और दिल्ली में हुई एफआईआर, लीना ने कहा- ''जब तक ज़िंदा हूं, निडर होकर बोलूंगी''

'Kaali' ही नहीं इन फिल्मों पर भी लगे हैं देवी देवताओं का अपमान करने के आरोप

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली में सिगरेट पीते दिखाई गईं मां काली, फिल्म का पोस्टर देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन