Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Sonam Kapoor Baby Shower: जानिए कब होगी सोनम कपूर की गोद भराई, मेहमानों की लिस्ट में हैं ये नाम

Sonam Kapoor baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं, वहीं अब खबर है उनके माता-पिता सुनीता कपूर और अनिल कपूर एक ग्रैंड बेबी शॉवर की तैयारी कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 12, 2022 11:21 IST
Sonam Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SONAMKAPOOR Sonam Kapoor

Highlights

  • होने वाली है सोनम की गोद भराई
  • अनिल कपूर कर रहे जमकर तैयारी
  • सेलेब्रिटीज का लगेगा जमावड़ा

Sonam Kapoor baby Shower: इसे संयोग ही कहा जाए कि फिल्म 'सावंरिया' से फिल्मी सफर शुरू करने वाला डेब्यू कपल अब अपनी-अपनी जिंदगी में भी एक बड़े मुकाम को हासिल करने वाला है। जी हां! रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर चुकी हैं, वहीं सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं। यानी फिल्म में डेब्यू के बाद अब रियल लाइफ रणबीर और सोनम का पेरेंटल डेब्यू भी तकरीबन साथ-साथ होने वाला है। खबर है कि सोनम के मां बनने से पहले उनके पेरेंट्स अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) एक ग्रैंड बेबी शावर की प्लानिंग कर रहे हैं।

तैयारियां हैं जोरों पर

आज भी सोनम कपूर की शादी के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। क्योंकि इस शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज नाचते दिखे थे, वहीं अब टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार अनिल और सुनीता अपने नाना-नानी बनने की खुशी में भी एक ऐसी ही यादगार भव्य पार्टी देने की तैयारी में जुटे हैं। खबर के अनुसार जल्द ही मुंबई में यह बेबी शावर होने वाला है। जिसमें कई सेलेब्रिटीज को न्योता दिया जा रहा है।

कौन-कौन है गेस्ट लिस्ट में शामिल

कपूर परिवार में ही काफी सारे स्टार्स हैं। ऐसे में अनिल कपूर और बोनी कपूर की बेटियां यानी कपूर सिस्टर्स तो इस गोदभराई सेरेमनी में शामिल होंगी ही। यानि जाह्नवी कपूर, रिया कपूर, शनाया कपूर, खुशी कपूर इस आयोजन का हिस्सा होंगी ही लेकिन उसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी इसके लिए न्योता भेजा जाएगा। उनमें स्वरा भास्कर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट, नताशा दलाल, जैकलीन फर्नांडीज, शिल्पा शेट्टी, दीपिका पादुकोण, मसाबा गुप्ता, रानी मुखर्जी जैसे बड़े नाम शामिल हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि इन्हें पहले ही इन्विटेशन भेजा जा चुका है। 

कहां होगी ये सेरेमनी

इस खबर के अनुसार फिलहाल जो वेन्यू डिटेल सामने आ रही है उसके मुताबिक ये गोदभराई सोनम कपूर की मौसी के बंगले पर होगी। आपको बता दें कि इसी जगह पर आनंद और सोनम की शादी भी हुई थी। 

इस फिल्म में दिखेंगी सोनम

गौरतलब है कि लंबी डेटिंग के बाद सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 8 मई, 2018 को मुंबई में सिख रीति रिवाज साथ शादी की थी। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय के लिए सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने के बाद, सोनम अगली बार फिल्म 'ब्लाइंड' में दिखाई देंगी, जो 2011 की कोरियाई फिल्म की रीमेक है।

इन्हें भी पढ़ें-

Rakhi Sawant Angry: राखी सावंत को आया गुस्सा, सड़क पर फावड़ा लेकर किया किसका पीछा?

Ek Villain Returns: तारा सुतारिया संग केमिस्ट्री पर अर्जुन कपूर ने खोला राज, सुनकर मलाइका हो सकती हैं नाराज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement