Rakhi Sawant Angry: राखी सावंत को आया गुस्सा, सड़क पर फावड़ा लेकर किया किसका पीछा?

Rakhi Sawant New Video: एक वीडियो सामने आया है जिसमें राखी सावंत गुस्से में सड़क पर दौड़ती हुई दिख रही हैं। इतना ही नहीं उनके हाथ में फावड़ा भी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 12, 2022 9:15 IST
Rakhi Sawant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_RAKHISAWANT Rakhi Sawant

Highlights

  • गुस्से में दिखीं राखी सावंत
  • सड़क पर फावड़ा लिए आईं नजर
  • वायरल हो रहा वीडियो

Rakhi Sawant Latest Video: ड्रामा क्वीन राखी सावंत को अपने फैंस का दिल जीतना आता है, इसलिए वह आए दिन अपने फैंस को इंटरटेन करने के नए-नए तरीके तलाशती हैं। कभी अपनी ड्रेस से तो कभी अपनी बातों से राखी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन हमेशा मस्ती करने वाली राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गुस्से में सड़क पर भागती नजर आ रही हैं।  

हाथ में फावड़ा लेकर रिक्शे के पीछे राखी

राखी सावंत का ये वीडियो देखकर उनके फैंस बहुत हैरान हैं। क्योंकि इस वीडियो में वह बहुत ज्यादा गुस्से में नजर आ रही हैं। उनके हाथ में एक फावड़ा है, जिसे हाथ में लेकर राखी गुस्से में एक रिक्शे के पीछे दौड़ लगा रही हैं। लेकिन आपको जानकर वाकई हैरानी होगी कि आखिर राखी सावंत किस पर नाराजगी जता रही हैं। देखिए ये वीडियो...

 

बारिश के हालात से खफा राखी

आपको बता दें कि राखी किसी इंसान से नहीं बल्कि मुंबई में हो रही ज्यादा बारिश से नाराज हैं। इस बारिश से कई जगहों पर पेड़ टूट गए हैं तो कई जगह पर गंदगी ही गंदगी फैली हुई है। ऐसे में जब राखी ने अपने जिम के बाहर भी कुछ ऐसा ही हाल देखा तो वो गुस्से में आ गईं और उनसे ये सब देखा नहीं गया। वो हाथ में फावड़ा उठाकर इधर उधर देखने लगीं। जब लोग उन्हें रुककर देखने लगे तो राखी का गुस्सा और बढ़ गया। जिसके बाद वह गुस्से में एक रिक्श के पीछे दौड़ पड़ीं। 

 

आदिल संग चल रहा रोमांस   
आपको बता दें कि राखी सावंत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ बिजी हैं। वह आदिल के साथ अपनी रिलेशनशिप एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इस वीडियो में आदिल साथ नहीं दिख रहे हैं। खबर है कि दोनों शादी की प्लानिंग भी कर रहे हैं और हो सकता है कि जल्द ही ये शादी के बंधन में भी बंध जाएं।  
इसे भी पढ़ें-
India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन