Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Shamshera: रणबीर कपूर के ट्रेनर ने किया खुलासा, संजय दत्त को टक्कर देने के लिए एक्टर ने ऐसे बनाए सिक्स पैक एब्स

शमशेरा में संजय दत्त को टक्कर देने के लिए रणबीर कपूर ने सिक्स पैक एब्स बनाया है। यह फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने वाली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 11, 2022 16:37 IST
रणबीर कपूर के सिक्स...- India TV Hindi
Image Source : FILEPHOTO रणबीर कपूर के सिक्स पैक्स

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। वह लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। रणबीर की वापसी को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। रणबीर की फिल्म शमशेरा जल्द ही रिलीज होने वाली हैं और वह इसके प्रमोशन में बिजी हैं। शमशेरा की खास बात ये है कि रणबीर इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। 

वहीं रणबीर फिल्म संजू करने के चार साल बाद बड़े पर्दे पर आ रहे हैं, जहां वो संजय दत्त के खिलाफ टक्कर लेते दिखेंगे। संजय दत्त एक दुष्ट, निर्दयी और क्रूर व्यक्ति शुद्ध सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। रणबीर कपूर शमशेरा में संजय दत्त को कड़ा मुकाबला देने के लिए सिक्स पैक एब्स बनाया है। वहीं निर्देशक करण मल्होत्रा ने खुलासा किया, “रणबीर ने शमशेरा और बल्ली की भूमिकाओं को निभाने के लिए बहुत मेहनत की है। फिल्म के लिए स्पेशल बॉडी बनाने के पीछे उनकी यह सोच थी कि दर्शक उनकी आंतरिक शक्ति को महसूस करें और हर बार उन्हें स्क्रीन पर देख कर रोमांचित हो। इसलिए मैंने रणबीर को एक ऐसी बॉडी बनाने के लिए प्रेरित किया, जिसने फिल्म में उनके किरदार को और मजबूती दी।” मैं यह बहुत विश्वास के साथ कह सकता हूं कि रणबीर ने दोनों किरदारों में अपनी मानसिक और शारीरिक ताकत को महसूस कराने के लिए कड़ी मेहनत की है।  यही वजह है कि वह शमशेरा के हर फ्रेम में शानदार दिखते हैं।”

गर्मी और धूल में शूटिंग 

रणबीर के ट्रेनर कुणाल गिर ने शमशेरा में रणबीर की फैब बॉडी के पीछे के राज का खुलासा किया। वे कहते हैं, "मेरा लक्ष्य आरके को एथलेटिक दिखाना था न कि बहुत भारी, क्योंकि उनका चरित्र रॉबिन हुड जैसा था। हमें उस चरित्र के लिए एक देहाती अपील रखनी थी, जो एथलेटिक और मजबूत दिखने वाला हो। रणबीर ने इस दौरान एक दिन में पांच बार भोजन किया। वह हाई प्रोटीन और लो कार्ब डायट पर थे और सप्ताह में पांच दिन की हार्ड ट्रेनिंग करते थे। वह सप्ताह में केवल एक बार चीट मील खाते थे।"शमशेरा की ज्यादातर शूटिंग बाहर की थी और आरके को काफी गर्मी और धूल का सामना करना पड़ा। इसलिए, हमने कुछ ब्रीदिंग एक्सरसाइज पर भी काम किया, जिससे उन्हें शांत रहने और शूटिंग की लंबी और कड़ी परिस्थितियों का सामना करने में मदद मिली।”

शमशेरा की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर में स्थापित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद में रख कर गुलाम बना कर प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो पहले गुलाम बना, फिर गुलामों का नेता और आखिर में अपने कबीले के लिए एक लीजेंड बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है।

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, यह एक्शन फिल्म आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है और 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 

ये भी पढ़े:

Khatron Ke Khiladi 12: निक्की तंबोली ने अनजाने में किया बड़ा खुलासा, आप भी जानिए कौन है शो का विनर?

रणवीर सिंह बनेंगे शाहरुख खान के पड़ोसी, मुंबई में खरीदा इतने करोड़ का लग्जरी अपार्टमेंट, दाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

जॉन अब्राहम स्टारर 'तेहरान' की शूटिंग हुई शुरू, एक्टर ने रिवील किया फर्स्ट लुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement