Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 12: निक्की तंबोली ने अनजाने में किया बड़ा खुलासा, आप भी जानिए कौन है शो का विनर?

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) टीआरपी में अच्छे नंबर बटौर रहा है। शो के विनर को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 11, 2022 13:43 IST
Khatron Ke Khiladi 12- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - NIKKI_TAMBOLI Khatron Ke Khiladi 12

Khatron Ke Khiladi 12:  खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) जब से शुरू हुआ है लगातार चर्चा में बना हुआ है। शो से जुड़ी जानकारी का फैंस बेसब्री के साथ इंतज़ार करते रहते हैं। 

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के होस्ट रोहित शेट्टी को भी देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। शो में इस बार भी कई जाने-माने चेहरे पहुंचे है। रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स के सामने एक से एक खतरनाक स्टंट परोस रहे हैं। 

टीआरपी में भी खतरों के खिलाड़ी अच्छे नंबर बटौर रहा है। लेकिन इसी बीच शो को लेकर  खतरों के खिलाड़ी की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने बातों ही बातों में इस साल के विनर के नाम की घोषणा कर दी है। दरअसल हाल ही में निक्की तंबोली से उनके फेवरिट कंटेस्टेंट्स के बारे में पूछा गया था। जिसके जवाब में निक्की ने कुछ ऐसा कह दिया की लोग अब उनकी बांतो से विनर के नाम का अंदाज़ा लगा रहे हैं। 

निक्की तंबोली ने अपनी एक्साइटमेंट के चलते रुबीना दिलैक की ओर इशारा कर दिया है। दोनों के बीच कितनी अच्छी दोस्ती है, ये हर कोई जानता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में निक्की ने रुबीना के सपोर्ट में बातें की हैं। रुबीना के बारे में बात करते हुए निक्की ने कहा, ‘रुबीना दिलैक बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और वह शो में बहुत अच्छा परफॉर्म करेंगी। हमने उन्हें बिग बॉस में देखा है और सभी को पता है कि वह कितनी दृढ़ हैं। निक्की ने कहा कि वह शो को जीत भी सकती हैं।

अपने इस बयान के बाद निक्की ने बातों का घुमाते हुए कहा कि - ‘हां, लेकिन बाकी कंटेस्टेंट भी अच्छा कर रहे हैं।’निक्की के इस बयान के बाद हर कोई बस यही अंदाज़ा लगा रहा है कि रुबीना इस साल की विनर हो सकती है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

ये भी पढ़े

रणवीर सिंह बनेंगे शाहरुख खान के पड़ोसी, मुंबई में खरीदा इतने करोड़ का लग्जरी अपार्टमेंट, दाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

जॉन अब्राहम स्टारर 'तेहरान' की शूटिंग हुई शुरू, एक्टर ने रिवील किया फर्स्ट लुक

'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना ने लाल रंग के हिजाब में शेयर की फोटो, जानिए इस तस्‍वीर के पीछे की कहानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement