Friday, April 19, 2024
Advertisement

'तारक मेहता' की माधवी भाभी का ये डेंजर लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें, बीड़ी पीते हुए दे चुकी हैं पोज

Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah: फेमस सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में घरेलू और सीधी-सादी माधवी भिड़े का किरदार निभाने वालीं सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 16, 2022 15:08 IST
Sonalika Joshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SONALIKAJOSHI Sonalika Joshi

Highlights

  • माधवी भिड़े का ये रूप करेगा हैरान
  • सोशल मीडिया पर छाया 'तारक मेहता' की माधवी का बोल्ड लुक

Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah: बीते 14 साल से लोगों का मनोरंजन करने वाले सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर किरदार आज लोगों के बीच अपनी अलग पहचान रखता है। इसके हर किरदार से लोगों का दिल से कनेक्शन बना हुआ है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में ये किरदार निभाने वाले एक्टर रियल लाइफ में काफी अलग हैं। जैसे माधवी भिड़े का किरदार निभाने वालीं सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) भी रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं। आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं आएगा। 

काफी बिंदास हैं माधवी भिड़े

सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) लंबे अरसे से मनोरंजन जगत का हैं. वह कई हिंदी और मराठी टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। लेकिन बीते 14 साल से सोनालिका माधवी के रूप में छाई हुई हैं। शो में अक्सर सोनालिका आम मराठी परिवार की हाउसवाइफ बनकर साड़ी और सलवार सूट में नजर आती हैं। लेकिन रियल लाइव में वह कैसी हैं ये देखने के लिए आपको उनके सोशल मीडिया अकाउंट (Sonalika Joshi Instagram) पर जाना होगा। 

Sonalika Joshi

Image Source : INSTAGRAM_TAARAKMEHTAFANS
Sonalika Joshi

हाथ में बीड़ी लेकर दिए पोज 

कुछ साल पहले उनका एक फोटोशूट आग की तरह वायरल हुआ था, इस फोटोशूट में सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) यानी हमारी माधवी हाथ में बीड़ी लिए हुए नजर आ रही थीं। सोनालिका का इतना बोल्ड रूप पहले कभी किसी ने नहीं देखा था और उनको इस तरह देख उनके फैंस हैरान रह गए थे। उनके इस अंदाज को उनके फैंस ने पसंद भी किया और कुछ ने शिकायत भी की। जिसके बाद सोनालिका ने ये तस्वीर अपनी वॉल से डिलीट कर दी। लेकिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन पेजोें पर यह तस्वीर शेयर होती रहती है। 

 

ऐसी है रियल फैमिली 

सोनालिका जोशी इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं और आए दिन अपनी और अपने परिवार की तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। सोनालिका रियल लाइफ में भी एक बेटी की मां हैं जिसका नाम आर्या जोशी है। उन्होंने 5 अप्रैल, 2004 को समीर जोशी के साथ शादी की थी। 

इन्हें भी पढ़ें-

'Taarak Mehta' की बबीता जी कभी फिल्मों में करती थीं आइटम सॉन्ग, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

KGF Chapter 2 का जलवा अब भी बरकरार, अब बना डाला ये धांसू रिकॉर्ड

Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वालीं एक्ट्रेस हैं कैटरीना कैफ, छोटी उम्र में शुरू किया था करियर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement