Monday, April 29, 2024
Advertisement

Charu Asopa और Rajeev Sen फिर दिखे साथ, यूजर्स बोले- 'बंद कर दो ड्रामा और सुधर जाओ...'

Charu Asopa And Rajeev Sen: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) तलाक की खबरों के बीच एक बार फिर से साथ नज़र आए हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 01, 2022 8:46 IST
Charu Asopa And Rajeev Sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- CHARU ASOPA Charu Asopa And Rajeev Sen

Highlights

  • तलाक की खबरों के बीच चारु असोपा फिर दिखीं अपने पति राजीव के साथ
  • चारु असोपा ने पति राजीव सेन के साथ शेयर की तस्वीर

Charu Asopa And Rajeev Sen: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) लंबे वक्त से अपने तलाक की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दोनों के बीच अनबन जगज़ाहिर है। चारु और राजीव आए दिन वीडियोज़ शेयर कर-करके एक-दूसरे पर इल्ज़ाम लगाते हुए भी नज़र आते हैं। चारु तो कई दफा राजीव से अलग होने की बात कर चुकी हैं। लेकिन इसी बीच एक बार फिर से दोनों के साथ की तस्वीर सामने आई हैं। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स का गुस्सा भी सातवें आसमान पर है। 

दरअसल गणेश चतुर्थी के मौके पर राजीव और चारु के साथ-साथ उनके परिवार की भी तस्वीरें साथ देखने को मिली। इन तस्वीरों को खुद राजीव और चारु ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए सभी को गणेश उत्सव की शुभकामनाएं दी हैं। तस्वीरों को देखकर ये बिल्कुल भी कहा नहीं जा सकता है कि इन दोनों के बीच का रिश्ता तलाक तक पहुंच चुका है। चारु ट्रडिशनल अवतार में अपने पति और बेटी के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं। 

Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने के बाद Aamir Khan ने उठाया बड़ा कदम, इतने करोड़ के नुकसान का उठाया ज़िम्मा

एक फोटो में देखा जा सकता है कि चारु और राजीव ने अपनी बेटी को पकड़ा हुआ है और दोनों उसे किस कर रहे हैं। वहीं बेटी स्माइल कर रही है। बाकि तस्वीरों की बात करें तो चारु अपने सास और के साथ अपने पति और बेटी के साथ नज़र आ रही हैं। ये तस्वीर एक कम्पलीट फैमली फोटो है। इन तस्वीरों में जहां सभी काफी खुश नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ यूजर्स इस जोड़ी को जमकर खरी-कोटी सुना रहे हैं। 

Tiger Shroff ने Disha Patani संग ब्रेकअप की खबरों पर लगाई मोहर, कहा - 'मैं अब सिंगल हूं...'

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा - ये क्या ड्रामा लगा रखा है दोनों ने, एक ने लिखा - नाटक खत्म। एक ने लिखा- बंद कर दो ड्रामा और सुधर जाओ। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि आप दोनों साथ रहो। इस जोड़ी के चाहनेवाले इन्हें साथ देखना चाहते हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement