Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने के बाद Aamir Khan ने उठाया बड़ा कदम, इतने करोड़ के नुकसान का उठाया ज़िम्मा

Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के ओवरसीज मार्केट की बात की जाए तो फिल्म ने ठीक-ठाक परफॉर्म किया है। लेकिन भारत में इसे पूरी तरह न-पसंद किया गया।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: September 01, 2022 8:12 IST
Laal Singh Chaddha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - FAN PAGE Laal Singh Chaddha

Highlights

  • 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने पर आमिर खान ने उठाया बड़ा कदम
  • फिल्म के फ्लॉप होने पर आमिर खान ने खुद को ठहराया जिम्मेदार
  • मेकर्स को हुए नुकसान की आमिर खान करेंगे भरपाई

Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के सुपस्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों काफी निराश चल रहे हैं। वजह है उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। इस फिल्म से आमिर को बेहद लगाव और उम्मीदें थीं। लेकिन एक्टर की सभी उम्मीदों पर पानी फिर चुका है। कमाई ते आकड़ों को ध्यान में रखकर अगर बात की जाए तो आमिर के लिए ये फिल्म एक बड़ी फेलियर साबित हुई है।  

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के ओवरसीज मार्केट की बात की जाए तो फिल्म ने ठीक-ठाक परफॉर्म किया है। लेकिन भारत में इसे पूरी तरह न-पसंद किया गया। कमाई के पूरे आकड़ों बीत की जाए तो इस फिल्म ने 60 करोड़ रुपए से भी कम का कमाई की है। जोकि मेकर्स के लिए भारी-भरकम नुकसान है। बिग बजट में बनकर तैयार हुई ये फिल्म अब एक डिजास्टर बन गया है। मेकर्स अपना सिर पकड़ कर बैठ गए हैं। 

Tiger Shroff ने Disha Patani संग ब्रेकअप की खबरों पर लगाई मोहर, कहा - 'मैं अब सिंगल हूं...'

हालांकि इसी बीच आमिर खान के एक फैसले ने मेकर्स को राहत की सांस पहुंचाई है। मिली जानकारी के अनुसार आमिर ने फिल्म के मेकर्स को हुए सभी नुकसानों की भरपाई करने का फैसला किया है। इस फिल्म के फ्लॉप होने की पूरी जिम्मेदारी एक्टर ने अपने सिर ले ली है। लाल सिंह चड्ढा पर उनकी अपॉर्चूनिटी कॉस्ट 100 करोड़ रुपये से ऊपर है। लेकिन अब सभी नुकसान की भरपाई एक्टर खुद करना चाहते हैं। बता दें इस फिल्म पर आमर खान पिछले 4 साल से काम कर रहे थे।  

सामंथा रूथ प्रभु ने शेयर की अपनी फिल्म 'यशोदा' का पोस्टर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement