Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Tiger Shroff ने Disha Patani संग ब्रेकअप की खबरों पर लगाई मोहर, कहा - 'मैं अब सिंगल हूं...'

Tiger Shroff And Disha Patani: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) सीज़न 7 में नज़र आने वाले हैं। जहां वो अपने और दिशा पटानी (Disha Patani) के रिश्ते पर बात करेंगे।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: September 01, 2022 7:40 IST
Tiger Shroff And Disha Patani- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Tiger Shroff And Disha Patani

Highlights

  • दिशा पटानी संग ब्रेकअप की खबरों पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी
  • टाइगर श्रॉफ ने खुद को बताया सिंगल

Tiger Shroff And Disha Patani: बॉलीवुड के गलियारों में पिछले काफी वक्त से एक चर्चा ज़ोरों पर हैं और वो है दिशा पटानी ( Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का ब्रेकअप। काफी वक्त से खबरें आ रही थीं कि इस जोड़ी ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों की राहें अब अलग हो चुकी हैं। इन सभी खबरों के बीच टाइगर श्रॉफ ने खुद अपने और दिशा के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। 

टाइगर श्रॉफ जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) सीज़न 7 में नज़र आने वाले हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं इस शो में अक्सर करण जौहर सितारों से उनकी लव लाइफ पर सवाल ज़रूर करते हैं। तो कुछ ऐसा ही सवाल वो टाइगर से भी करते हुए नज़र आने वाले हैं। इस पर एक्टर अपने और दिशा पटनी के ब्रेकअप की खबरों पर मोहर लगाते हुए नज़र आएंगे। 

सामंथा रूथ प्रभु ने शेयर की अपनी फिल्म 'यशोदा' का पोस्टर

शो के दौरान टाइगर ने कहा, 'मैं ऐसा मानता हूं कि मैं सिंगल हूं और फिलहाल मैं किसी को डेट करने के लिए देख रहा हूं।' टाइगर ने आगे कहा, 'मैं हमेशा से श्रद्धा कपूर की तरफ अट्रैक्टेड रहा हूं। मुझे लगता है कि वो ग्रेट हैं।'

 
टाइगर की इन बातों से हर कोई बस यही अंदाज़ा लगा रहा है कि अब ये जोड़ी अलग हो गई है। साथ ही अब दोनों सितारे अपने रिश्ते के खत्म होने पर खुलकर बात करते हुए भी नज़र आ रहे हैं। बता दें इस शो में टाइगर श्रॉफ अपने दोस्त और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ शिरकत करने वाले हैं। इतना ही नहीं अगर ये खबरें सच साबित होती हैं तो इस जोड़ी के फैंस काफी निराश होने वाले हैं।

शाहरुख खान बेटे अबराम संग घर लेकर आएं गणपति, सलमान खान ने शेयर किया पूजा करते हुए अपना वीडियो

टाइगर और दिशा लगभग 6 सालों से एक-दूसरे को जेट कर रहे थे। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था। फैंस लंबे वक्त से दोनों की शादी का इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन अब लगता है कि इस जोड़ी के चाहनेवालों का ये सपना अब पूरा नहीं हो पाएगा। 

Ganesh Chaturthi 2022: बॉलीवुड में 'गणपति बप्पा मोरया' की धूम, अजय देवगन ने वीडियो शेयर कर फैंस को यूं किया विश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement