Sushmita Sen की भाभी Charu Asopa ने अपने पति को दी धमकी, Rajiv ने भी लगाएं गंभीर आरोप

Charu Asopa : राजीव सेन (Rajeev Sen) ने अपनी पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) पर 'विक्टिम कार्ड' खेलने का आरोप लगाया था। जिसपर चारु ने अपने पति को करारा जवाब दिया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 21, 2022 13:44 IST
Charu And Rajeev- India TV Hindi News
Image Source : INSTA - RAJEEVSEN9/ASOPACHARU Charu And Rajeev

Highlights

  • राजीव सेन ने चारु असोपा पर लगाया 'विक्टिम कार्ड' खेलने का आरोप
  • चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दिया राजीव को जवाब

Charu Asopa : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इनदिनों अपने नए लव रिलेशन को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके भाई राजीव और भाभी चारु असोपा भी अपने रिश्ते को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। पिछले काफी वक्त से राजीव और चारु के तलाक की खबरें सामने आ रही थीं। दोनों का एक-दूसरे पर लगातार आरोप लगाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे पर वार करते रहते हैं। 

हाल ही में राजीव ने अपनी पत्नी चारु असोपा पर 'विक्टिम कार्ड' खेलने का आरोप लगाया था। जिसका जवाब दिए बिना भला चारु कैसे रह सकती थीं। राजीव के आरोप के एक दिन बाद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट को देखने के बाद हर कोई यही अंदाज़ा लगा रहा है कि ये पोस्ट राजीव के लिए लिखा गया है। ये उनके आरोप के बदले में चारु का पलटवार है।

Sunil Grover: 'डॉ. मशहूर गुलाटी' की TV पर हुई वापसी, इस शो में आएंगे नज़र

 

चारु ने मंगलवार को अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा - "आप दुनिया से झूठ बोल सकते हो लेकिन खुद से नहीं। आप अपनी आत्मा से झूठ नहीं बोल सकते और सबसे जरूरी बात ये कभी मत भूलना कि कर्म आपके पास वापस आने वाला है।"

KKK12: रुबीना के बाद ये एक्ट्रेस हुईं शो की रेस से बाहर, सबसे ज़्यादा फीस लेकर सुर्ख़ियों में छाई थीं

एक इंटरव्यू के दौरान चारु ने राजीव सेन के विक्टिम कार्ड वाले आरोप पर बात करते हुए कहा - "जहां तक​राजीव मुझे विक्टिम कार्ड खेलने की आर्ट का मास्टर कहते हैं। अगर वो मेरे बारे में ऐसा महसूस करता है, तो ये उसकी सोच है। सब कुछ वक्त पर छोड़ देते हैं। जल्द ही सब कुछ सबके सामने आ जाएगा ताकि सब जान सकें कि कौन क्या है।”

 

 

navratri-2022