Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sunil Grover: 'डॉ. मशहूर गुलाटी' की TV पर हुई वापसी, इस शो में आएंगे नज़र

सोनी टीवी ने हाल ही में कॉमेडी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर स्टेज पर नजर आ रहे हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 21, 2022 10:17 IST
Sunil Grover- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - FAN PAGE Sunil Grover

Highlights

  • 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' से हो रही है सुनील ग्रोवर की वापसी
  • 'डॉ. मशहूर गुलाटी' बनकर लोगों को फिर से हंसाएंगे सुनील

Sunil Grover:  कॉमेडी की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल करने वाले कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर अब एक बड़ा नाम बन चुके हैं। अपनी कॉमेडी से सुनील ने लोगों को खूब हंसाया है। ऐसे अब उनके चाहनेवालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। जिसे सुनने के बाद फैंस खुशी से फूल नहीं समा पाएंगे।  'डॉ. मशहूर गुलाटी' की छोटे पर्दे पर वापसी होने जा रही है। सही सुना आपने सुनील एक बार फिर से लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आने वाले हैं। 

दरअसल सोनी टीवी ने हाल ही में कॉमेडी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें सुनील ग्रोवर डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर स्टेज पर नजर आ रहे हैं। सुनील को इस अवतार में देखने के लिए फैंस लंबे वक्त से दिल थामे इंतज़ार कर रहे थे। वहीं इस शो में बतौर जज अर्चना पूरण सिंह और शेखर सुमन दिखाई देंगे। सामने आया वीडियो काफी मज़ेदार है। वीडियो में सुनील अर्चना के साथ काफी हंसी-मज़ाक करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Rakhi Sawant: राखी सावंत को फिर से मिला प्यार में धोखा, घंटों किया इंतजार पर नहीं आए आदिल खान, रो रोकर हुआ बुरा हाल

सुनील ग्रोवर की वापसी के लिए फैंस काफी वक्त से इंतज़ार कर रहे थे। कभी गुत्थी तो कभी डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर सुनील ने लोगों को खूब हंसाया है। सुनील के कपिल के शो से जाने पर फैंस काफी निराश हो गए थे। सभी को उम्मीद की कपिल और सुनील फिर साथ नजर आएंगे। लेकिन ऐसा अभी तक हो नहीं पाया है। 

KKK12: रुबीना के बाद ये एक्ट्रेस हुईं शो की रेस से बाहर, सबसे ज़्यादा फीस लेकर सुर्ख़ियों में छाई थीं

बता दें - सुनील ग्रोवर कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फिल्मों के साथ-साथ सुनील वेब सीरीज और अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर फोकस करने लगे थे। लेकिन एक बार फिर से फैंस का प्यार उन्हें छोटे पर्दे पर खींच लाया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement